Sat. Apr 20th, 2024

बिहार पुलिस को सुशांत केस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देने से डॉक्टरों ने किया इनकार किया इनकार

बिहार पुलिस को सुशांत केस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देने से डॉक्टरों ने किया इनकार किया इ’नका’रफोटो : फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का फाइल फोटो।

मुंबई :बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस द्वारा बिहार पुलिस की SIT की टीम का सहयोग नहीं किया जा रहा है। ये बातें अब खुलकर सामने आने लगी हैं कि बिहार पुलिस को लगातार परेशान किया जा रहा है और जांच में किसी भी तरह का सहयोग नहीं किया जा रहा है।

डॉक्टरों ने रिपोर्ट देने से किया इनकार

सुशांत केस की जांच के सिलसिले में जब बिहार पुलिस की SIT की टीम आर.एन. कूपर म्युनिसिपल हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर के पास पहुंची तो डॉक्टरों ने रिपोर्ट से संबंधित कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। यही नहीं कहा कि आपको जो बात करनी है, आप मुंबई पुलिस से करें। हमने रि’पो’र्ट मुंबई पुलिस को दे दी है।

वहीं, सुशांत के’स की जां’च करने पहुंची टीम को मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है, जिससे बिहार पुलिस की टीम को काफी प’रेशानि’यों का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि यह सब कुछ मुंबई पुलिस के इशारे पर किया जा रहा है। मुंबई पुलिस नहीं चाहती है कि कोई का’गजा’त बिहार पुलिस को मिले और यह का’र्रवा’ई आगे बढ़ें।

पटना पुलिस ने सहयोग के लिए लिखा पत्र

बताया जा रहा है कि पटना पुलिस ने मुंबई के डीसीपी को इस के’स की जां’च में सहयोग करने को लेकर लेटर लिखा है। लेटर में पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट की मांग के साथ-साथ कई बातों को लेकर आग्रह किया गया है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को मुंबई में बिहार पुलिस के साथ महाराष्ट्र पुलिस ने शर्मनाक हरकत की। बिहार पुलिस के अधिकारियों के कमर में हाथ लगाकर मुंबई पुलिस अपने साथ ले गई। मुंबई पुलिस ने इनको किसी गाड़ी में बैठाना भी मुनासिब नहीं समझा बल्कि कैदी वाहन में बैठाकर अपने साथ ले गए। हालांकि अब तक साफ नहीं हो सका है कि आगे मुंबई पुलिस ने बिहार के अधिकारियों के साथ क्या किया।

Related Post