Sun. Sep 8th, 2024

ज्वेलरी दुकान में लूट,पांच लाख के गहने लेकर भागे लुटेरे

मुसाबनी (पूर्वी सिंहभूम ):पूर्वी सिंहभूम के मुसाबनी थाना क्षेत्र की बैंक ऑफ इंडिया शाखा के एटीएम के बगल में प्रदीप ज्वेलरी दुकान से लुटेरे पॉच लाख मूल्य के सोने के आभूषण लूट कर भाग निकले। घटना के संबंध में बताया जाता है कि दुकानदार रविवार की प्रातः ११.३० बजे लॉक डाउन का उलंघन कर दुकान खोल कर बैठे थे।

 

इसी दौरान मास्‍क लगाए दो युवकों ने दुकान में पहुंचकर पायल दिखाने की मांग की। जैसे ही दुकान के मालिक रामेश्वर प्रसाद सोनकर पायल दिखाने के लिए शोकेस में बने निचले दराज से पायल निकालने लगे वैसे ही ऊपर के दराज में रखे सोने की अंगूठी से भरा ट्रे लुटेरा लेकर भाग निकला। इसमें महिला का 12 एवं पुरुष के 13 कुल 25 सोने की अंगूठी शामिल था। लूट की घटना से बादिया रोड में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पाकर मुसाबनी थाना प्रभारी संजीव कुमार झा उज्जवल जी दुकान पर पहुंचे। उन्होंने दुकान के मालिक से पूछताछ की। मालिक ने घटना के बारे में विस्तृत जानकारी थाना प्रभारी को दी।

हो रही छापेमारी

पुलिस गश्ती टीम लुटेरे की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। लुटेरे का सुराग सीसीटीवी के फुटेज से पता चल सकता है। बादिया रोड में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के अलावे झारखंड स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक, एचडीएफसी बैंक के एटीएम में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है, जो रास्ते की निगरानी करता है। सीसीटीवी फुटेज से लूट की घटना को अंजाम देने वाले तक पहुंचने की कवायद में पुलिस जुटी है।

Related Post