Tue. Oct 22nd, 2024

पति पर पत्नी की हत्या का आरोप:शादी समारोह में आए दंपती नहाने के लिए गए थे तालाब; पत्नी की मिली लाश, पति फरार

दंपती अपने दोनों बच्चों के साथ कुछ दिनों पूर्व बसाढेरा गांव आए थे। (फाइल)

घाटशिला

घाटशिला थाना क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र बसाढेरा गांव में पति पर पत्नी की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। घटना शनिवार की है। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस रविवार को मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। परिजनों के अनुसार, दंपती नहाने के लिए गांव में ही एक तालाब पर गए थे। पति ने शराब पी रखी थी। तालाब के पास ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और पति ने हत्या कर दी। महिला का आधा शव पानी में डूबा हुआ था।

ग्रामीणों ने बताया कि पति और पत्नी दोनों ही शराब पीते थे। मृतक की पहचान अमला सिंह (37) के रूप में की गई। अमला अपने पति संजय सिंह और दो बच्चों के साथ बांधडीह में रहा करती थी। संजय मजदूरी किया करता था। दंपती अपने दोनों बच्चों के साथ कुछ दिनों पूर्व बसाढेरा गांव आए थे। यहां अमला की मौसेरी बहन की शादी थी। 27 फरवरी को विदाई के बाद अमला अपने पति के साथ नहाने के लिए तालाब गई थी।

तालाब के पास से मिली महिला की लाश।

इसके बाद से दोनों का कुछ पता नहीं चला। शनिवार शाम जब शादी समारोह में आया एक व्यक्ति तालाब की ओर गया तो अमला का शव देख घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हत्या की वजह अब तक स्पष्ट नहीं है।

Related Post