Sun. Jul 21st, 2024

श्यामसुंदरपुर में अपराधियों ने ज्वैलर्स के मालिक की बाइक की डिक्की तोड़कर लाखों रुपए मूल्य के जेवरों की चोरी ,एसएसपी साहब ज़रा इधर भी देखिए।

घाटशिला- अनुमंडल में सोमवार की सुबह करीब 8:00 बजे श्यामसुंदरपुर थाना क्षेत्र में स्थित पिताजुड़ी में हाईवे 18 से सटे एक घटना हुई। काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार दो अपराधियों ने एसएस ज्वैलर्स के मालिक उत्तम साव की बाइक की डिक्की तोड़कर 12 लाख के गहनों से भरा बैग लूट लिया और बहरागोड़ा की ओर भाग निकले।
सूचना मिलते ही पुलिस ने पेट्रोलिंग वाहन से हाईवे पर अपराधियों का पीछा किया। बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के मुढ़ाकांटी के पास जामशोला खाल की ओर जाने वाली सड़क छोड़कर जंगल की ओर भाग निकले। पुलिस ने बाइक जब्त कर ली है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है।
अपराधियों ने पहले ही ज्वैलर्स की दुकान का ताला बालू से सील कर दिया था
घटना तब हुई जब धालभूमगढ़ प्रखंड के महुलीशोल निवासी एसएस ज्वैलर्स के मालिक उत्तम साव अपनी दुकान खोलने के लिए बाइक से पिताजुड़ी पहुंचे। बाइक की डिक्की में उन्होंने गहनों से भरा बैग रखा था। पास के दुकानदारों ने बताया कि अपराधियों ने पहले ही दुकान का ताला बालू से सील कर दिया था। जब उत्तम साव दुकान खोलने गए तो ताला खोलने में असफल रहे। इसके बाद उन्होंने पास के दुकानदारों से पूछताछ करनी शुरू की कि ताला को किसने बालू से सील कर दिया है। इसी बीच एक अपराधी बाइक पर सवार रहा और दूसरे ने उत्तम साव की बाइक की डिक्की को तोड़कर गहनों से भरा बैग निकाल लिया।
उत्तम साव ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है। उत्तम साव ने बताया कि बैग में 12 लाख रुपये के गहने थे।

Related Post