Sun. Jul 21st, 2024

सिंहभूम चैम्बर ने बर्मामाइंस सेकेण्ड इंट्री गेट पर निःशुल्क ड्रॉपिंग के लिये डी.आर.एम. चक्रधरपुर का कराया ध्यानाकृष्ट

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री टाटानगर रेलवे स्टेशन के बर्मामाइंस की ओर सेकेण्ड इंट्री गेट पर यात्रियों के ड्रॉपिंग के लिये निशुल्क व्यवस्था उपलबध कराने के लिये दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर डिविजन के प्रमंडलीय रेल प्रबंधक को पत्र के माध्यम से ध्यानाकृष्ट कराते हुये आग्रह किया है तथा इसकी प्रतिलिपि दक्षिण पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक को भी प्रेषित किया गया है। यह जानकारी अध्यक्ष विजय आनंद मूनका तथा मानद महासचिव मानव केडिया ने दी।

 

अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने बताया कि वर्तमान में बर्मामाइंस की ओर से टाटानगर स्टेशन जाने वाले सेकेण्ड इंट्री गेट से यात्रियों को ड्रॉपिंग के लिये निःशुल्क व्यवस्था नहीं होकर शुल्क लिया जा रहा है। जो उचित नहीं है। क्योंकि अगर वाहन चालक यात्रियों को केवल स्टेशन पर ड्राप करता है तो ऐसे में पार्किंग में वाहन पार्क नहीं होता है इसलिये शुल्क लेने का मामला ही नहीं बनता है। लेकिन फिर भी ऐसे वाहन मालिकों से शुल्क की वसूली हो रही है। इसलिये चैम्बर ने यात्रियों और वाहन मालिकों की सुविधा के मद्देनजर दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर रेलवे के प्रमंडलीय रेल प्रबंधक को पत्र लिखकर यह मांग की है कि बर्मामाइंस सेकेण्ड इंट्री गेट पर ड्रॉपिंग की निःशुल्क व्यवस्था की जाय। इससे यात्रियों तथा उन्हें ड्राप करने आये वाहन मालिकों को राहत मिलेगी तथा इसकी प्रतिलिपि दक्षिण पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक को देकर उनका भी इस ओर ध्यानाकृष्ट कराया गया है।

 

चैम्बर के अन्य पदाधिकारियों उपाध्यक्ष अनिल मोदी, अधिवक्ता राजीव अग्रवाल, पुनीत कांवटिया, अभिषेक अग्रवाल गोल्डी, सचिव भरत मकानी, अधिवक्ता अंशुल रिंगसिया, विनोद शर्मा, सुरेश शर्मा लिपु एवं कोषाध्यक्ष अनिल रिंगसिया ने डीआरएम से आग्रह किया है कि इस ओर ध्यान देते हुये सेकेण्ड इंट्री गेट पर ड्रॉपिंग को निशुल्क किया जाय।

Related Post