Sat. May 25th, 2024

सुंड़ी समाज की एक बैठक हाता कार्यालय परिसर में संपन्न

16 सितंबर- सूंढीं समाज उत्थान समिति पोटका सह राजनगर कि एक समीक्षा बैठक समिति के हाता स्थित कार्यालय परिसर में अध्यक्ष सोमेन मंडल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में भालकी में आयोजित साधारण आमसभा सह प्रतिभा सम्मान समारोह व पोटका में आयोजित सूंड़ी एकता सम्मेलन को लेकर समीक्षा की गई। समिति के सभी सदस्यों ने दोनों कार्यक्रम में ऐतिहासिक बताते हुए भूरी भूरी प्रशंसा की साथ ही साथ कर्मियों को रेखांकित कर अगले कार्यक्रम में उसे दूर करने का संकल्प लिया।
भालकी के साधारण आम सभा में खर्च का बौरा कोषाध्यक्ष द्वारा कार्यकारिणी समिति को प्रस्तुत किया गया।
दोनों कार्यक्रम में भालकी एवं पोटका के समाजस्त महिला पुरुषों को तन ,मन और धन देकर सहयोग पर आभार व्यक्त किया गया। एससी के मांग पर आगे की रणनीति तय करते हुए समिति के स्थाई कार्यालय हेतु जमीन, नए आजीवन सदस्यों पर भी विशेष रूप से चर्चा किया गया।
अंत में समाज के रचनाकार माननीय भवोतारण मंडल के धन्यवाद ज्ञापन के साथ बैठक को समाप्त किया गया। बैठक में अध्यक्ष सोमेन मंडल, सचिव उज्वल कुमार मंडल, कोषाध्यक्ष सुबोध चंद्र मंडल, मुकुल मंडल,सुदीप मंडल, असित मंडल, स्वप्न मंडल, आशुतोष मंडल ,श्यामल कुमार मंडल, डॉ उत्तम कुमार मंडल, श्रीकांत मंडल, भावतरण मंडल, कर्ण मंडल, निरंजन मंडल,कृष्णा मंडल, अशोक मंडल,सुबोध चंद्र मंडल आदि उपस्थित थे।

Related Post