Sat. May 25th, 2024

पूजा के दौरान छुट्टी मनाने गया राजेंद्रनगर स्थित अजय मोदी का परिवार के घर से गहने एवं नकद की चोरी के सिलसिले में सिंहभूम चैम्बर एवं अग्रवाल सम्मेलन के उपाध्यक्ष मुकेश मित्तल संग अजय मोदी ने SSP पूर्वी सिंहभूम से मुलाकात की

By Rajdhani News Oct 13, 2022

जमशेदपुर के साकची राजेंद्रनगर में चोरों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया था। चोरों ने साकची राजेंद्र नगर निवासी अजय मोदी के घर को निशाना बनाया था। अजय मोदी अपने परिवार के संग पूजा के दौरान छुट्टियां मनाने शहर से बाहर गए हुए थे. जब वह घर वापस लौटे तो पाया की घर में चोरी हो चुकी थी. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी थी और सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

इसी सिलसिले में आज अजय मोदी सिंहभूम चैम्बर एवं अग्रवाल सम्मेलन के उपाध्यक्ष मुकेश मित्तल संग SSP पूर्वी सिंहभूम श्री प्रभात कुमार से मिलने गए। SSP ने बीस मिनट की मुलाकात में गंभीरतापूर्वक सारे पहलुओं को समझा एवं अपने कनिष्ठ अफसरों को दिशा निर्देश भी दिये। SSP ने भरोसा दिलाया है कि गहने एवं रुपयों की बरामदगी ज़रूर होगी।

मुकेश मित्तल ने SSP के सामने शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं के प्रति चिंता भी व्यक्त की एवं त्राहिमाम संदेश भी दिया। मुकेश मित्तल ने जिला प्रशाशन एवं जिला पुलिस कप्तान पर भरोसा जताते हुए उम्मीद ज़ाहिर की है कि SSP प्रभात कुमार ने कई घटनाओं का उदभेदन किया है और उनके नेतृत्व वाली कुशल टीम अजय मोदी के घर से हुई चोरी की घटना का भी पर्दाफाश करेगी।

Related Post