Sun. Jul 21st, 2024

आम आदमी पार्टी के झारखण्ड सह प्रभारी योगेश पाटिल का हुआ झारखण्ड आगमन सैकड़ों कार्यकर्ताओं का उमड़ा हुजूम |

 

*रांची, झारखण्ड*

 

*आम आदमी पार्टी के झारखण्ड सह प्रभारी योगेश पाटिल का हुआ झारखण्ड आगमन पर भव्य स्वागत, एयरपोर्ट पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं का उमड़ा हुजूम |*

 

आज आम आदमी के झारखण्ड सह प्रभारी योगेश पाटिल ने आज रांची का दौरा किया। एयरपोर्ट पर प्रदेश संयोजक डी एन सिंह और उपसंयोजक प्रेम कुमार के नेतृत्व में झारखण्ड प्रदेश के पदाधिकारियों ने उनकी आगवानी की।

 

एयरपोर्ट से लगभग 25 गाड़ियों के काफिले के साथ उन्हें स्टेशन रोड स्थित AVN प्लाजा होटल लाया गया।

 

यहाँ दिन भर प्रदेश के कोने-कोने से आये जिला संयोजकों और उनकी टीम तथा कार्यकर्ताओं ने सह प्रभारी और प्रदेश संयोजक डी एन सिंह से मुलाक़ात कर संगठन सम्बंधित परिचार्चा की।

 

सहप्रभारी ने प्रदेश कमिटी के साथ बैठक कर संगठन सम्बन्धी गहन मंत्रणा की और पार्टी पदाधिकारियों को अभी से चुनावी रणनीति के अनुरूप कार्य करने का निर्देश दिया।

श्री पाटिल ने कहा की पार्टी श्री डी एन सिंह के कुशल नेतृत्व में जिस तरह कार्य कर रही है उसकी आज हर तरफ प्रशंसा हो रही है।

 

उन्होंने कहा की केंद्र की हर पल नज़र झारखण्ड पर है और गुजरात और हिमाचल चुनावों के बाद झारखण्ड केंद्र की प्राथमिकता पर होगा।

 

श्री पाटिल ने कहा की पार्टी झारखण्ड में 2024 का चुनाव श्री डी एन सिंह के नेतृत्व में मजबूती के साथ लड़ेगी और प्रदेश में सरकार भी बनाएगी।

 

योगेश पाटिल का रांची आगमन पर प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र चौबे, हरेंद्र चौबे, अजय भगत, व्यास उपाध्याय,, कार्यकारी सचिव डॉ अविनाश नारायण, आकाश देशप्रेमी, रांची जिला प्रभारी संतोष कुमार, महानगर अध्यक्ष सतेंद्र सिंह, रांची लोकसभा अध्यक्ष मनीष सिंह, हटिआ विधानसभा अध्यक्ष संतोष कुमार सोनी, प्रदेश प्रवक्ता यास्मीन लाल, ओमकारनाथ जयसवाल, सोशल मीडिया संयोजक प्रीतम पाठक, व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मनीष अग्रवाल, महानगर टीम से श्रीराम सिंह नवारुण रॉय और सैकड़ों अन्य प्रदेश कमिटी और जिला कमिटी के सदस्यों आदि ने सहप्रभारी से मुलाक़ात की और झारखण्ड आगमन पर उनका अभिनन्दन किया।

 

सह प्रभारी ने सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को विश्वास दिलाया की जिस तरह झारखण्ड का प्रदेश नेतृत्व काम कर रहा है, इस बार पर अब कोई संदेह नहीं की 2024 में प्रदेश में आप की सरकार होगी।

 

*सौरभ श्रीवास्तव*

*प्रदेश प्रवक्ता*

*62000 14419*

Related Post