Sun. Jul 21st, 2024

अनियंत्रित बेलोनो कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर,एक की मौत

*अनियंत्रित बेलोनो कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर,एक की मौत*

 

बालूमाथ कौशर अली की रिपोर्ट

बालूमाथ ।शुक्रवार देर रात करीब नौ बजे बालूमाथ-पांकी मुख्य पथ पर लावागड़ा ग्राम के पास बोलेनो कार और बाइक में आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई

 

वहीं एक अन्य घायल हो गया ।घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दिनेश उरांव पिता चोन्हे उरांव ग्राम इचाक थाना बालूमाथ और लतींद्र उरांव पिता प्रीतम उरांव डीही-मुरुप लातेहार निवासी अपने बाइक से अपने घर डीही-मुरुप जा रहे थे ।इसी दौरान लावागड़ा ग्राम के पास अनियंत्रित बेलोनो कार ने टक्कर मार दी ।जिससे मौके पर ही ललिन्द्र उरांव की मौत हो गयी ।

 

वहीं एक अन्य घायल दिनेश उरांव को चिरु पंचायत के समाजसेवी शिव सिंह ने घायल को बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टर पुरुषोत्तम कुमार की देखरेख में युवक का प्राथमिक उपचार किया गया जहां युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया । वही कार में सवार लोगों को भी हल्की चोटें आई है ।

 

घायल के रांची इलाज हेतु एम्बुलेंस का प्रबंध अपने निजी खर्च पर बालूमाथ के समाजसेवी सुरेन्द्र गुप्ता के द्वारा किया गया। वही पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे ले कर आगे की करवाई शुरू कर दी है।

Related Post