Sun. Jul 21st, 2024

बकरीद को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी,लातेहार शेखर कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई संपन्न

लातेहार*

*बकरीद को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी,लातेहार शेखर कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई संपन्न*

लातेहार संवाददाता राहुल पांडे की रिपोर्ट

*सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर की जाएगी कड़ी करवाई:–अनुमंडल पदाधिकारी,लातेहार*

 

 

ईद-उल-जोहा बकरीद को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी,लातेहार शेखर कुमार की अध्यक्षता में लातेहार थाना प्रांगण में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया।

अनुमंडल पदाधिकारी ने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों को बकरीद सौहार्द पूर्ण वातावरण में आपसी सद्भाव औए भाईचारे के साथ शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की है। अनुमंडल पदाधिकारी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बकरीद शांतिपूर्ण तरीके से मनाए जाने को लेकर आप सभी का सहयोग आपेक्षित है। बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी ने नमाज अदा किए जाने वाले सभी स्थलों एवं मार्गों की साफ-सफाई करने का निर्देश दिया। प्रशासन द्वारा नमाज पढ़े जाने वाले जगहों पर पुलिस की तैनाती की जाएगी।

आगे उन्होंने कहा कि किसी भी असामाजिक, शरारती तथा उपद्रवी तत्वों के अफवाह या उपद्रव फैलाए जाते हैं तो तुरंत ही प्रशासन को सूचना दें, ताकि त्वरित कार्रवाई कर विधि व्यवस्था संधारण किया जा सके। उन्होंने कहा कि त्योहार के दौरान यदि किसी शरारती तत्व द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से अफवाह फैलाने की कोशिश की गई, तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आगे उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान विधि-व्यवस्था बनाए रखने हेतु पदाधिकारी अपने अपने क्षेत्र में इस दौरान होने वाली हरेक गतिविधियों पर सख्त नजर रखें तथा स्वयं भ्रमणशील रहकर इसका मानिटरिग करेंगे।

 

बैठक में थाना प्रभारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, कई समाज सेवी, समाज के बुद्धिजीवी उपस्थित थे।

Related Post