Sat. Jul 13th, 2024

शूटर को शेल्टर देने वाला दो गिरफ्तार, भेजा गया जेल

शूटर को शेल्टर देने वाला दो गिरफ्तार, भेजा गया जेल

 

 

दोनों आरोपी भेजे गए जेल।

देवघऱ से कौशल किशोर की रिपोर्ट

बिहार के पटना जिला के कुख्यात अपराधी अमित सिंह हत्याकांड मामले में देवघर पुलिस ने शूटर को शेल्टर देने वाले दो आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद बुधवार को जेल भेज दिया है। जेल गए आरोपी का नाम रूपक कुमार शर्मा जो साकिन पाली थाना नौबतपुर, पटना और प्रकाश कुमार साकिन नारायणपुर थाना विक्रम जिला पटना का रहने वाला है।

 

 

 

 

बताया जाता है कि दोनों आरोपी ने शूटर अनीश और आशुतोष को अमीत सिंह की हत्या करने बाद शरण देने का काम किया था। यह भी जानकारी मिली है कि जब भी दोनों कोई आपराधिक कांड को अंजाम देते थे तो रूपक और प्रकाश ही अनीश और आशुतोष के छुपने की व्यवस्था करते थे।

 

 

 

कॉल डिटेल्स के आधार पर पटना छापामारी करने गई टीम ने दोनों को पहले पूछताछ के लिए हिरासत में लिया उसके बाद देवघर लाई। दोनों से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो बताया कि अनीश और आशुतोष अमित की हत्या करने के बाद उसी के शरण मे पहुंचे थे।

माणिक को रिमांड में लेने की तैयारी

देवघर पुलिस पटना बेउर जेल में बंद अपराधी माणिक सिंह को रिमांड में लेने की तैयारी में जुट गई है। बताया जाता है माणिक और अमित सिंह एक साथ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। लेकिन पिछले कुछ माह से दोनों में अदावत हो गई थी। माणिक के इशारे पर ही अमित सिंह की हत्या अनीश और आशुतोष ने मिलकर 18 जून को दिनदहाड़े देवघर कोर्ट परिसर स्थित वकालत खाना में गोली मारकर कर दी थी।

Related Post