Sun. Jul 21st, 2024

टी. डी. एस. विंग ने चैंबर से किया संपर्क- आयकर हेल्प डेस्क् के माध्यम से टी. डी. एस. संबंधित समस्याओं का भी हो रहा निराकरण

टी. डी. एस. विंग ने चैंबर से किया संपर्क- आयकर हेल्प डेस्क् के माध्यम से टी. डी. एस. संबंधित समस्याओं का भी हो रहा निराकरण!

सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में जारी हेल्प डेस्क् का आज नवां दिन था!
अबतक विभिन्न लोगों की विभिन्न समस्याओं का समाधान किया जा चुका है ! प्रमुख रूप से समय पर रीटर्न ना भर पाने वाले या गलत रीटर्न भरने वालों ने हेल्प डेस्क् के माध्यम से समाधान पाया! आयकर के टी. डी. एस. विभाग ने भी स्वतः आगे आकर चैंबर से आग्रह किया की हेल्प डेस्क् के मध्यम से टी. डी. एस. संबंधित समस्याओं का भी निराकरण कराया जाए! इसमें टी. डी. एस. विंग चैंबर को पूरी तरह से मदद करेगा!

उक्त हेल्प डेस्क् में अबतक सी. ए. दिलीप गोल्छा वाइस प्रेसिडेंट (टैक्स एंड फाइनेंस) का मुख्य योगदान रहा है!
श्री पीयूष कुमार चौधरी अधिवक्ता ने बताया की हेल्प डेस्क् में शेष बचे दो दिन और हैं! ये हेल्प डेस्क् 31.03.2022 तक निशुल्क चलेगा तथा जिन्हे भी आयकर या टी. डी. एस. संबंधित कोई भी परेशानी हो वो निसंकोच शाम 5 से 6 चैंबर मे आकर हेल्प डेस्क् की मदद ले सकते हैं!
हेल्प डेस्क् में अध्यक्ष विजय आनंद मूनका, पूर्व अध्यक्ष श्री सुरेश सोंथालिया, महा सचिव श्री मानव केडिया, अन्य पदाधिकारी तथा कार्य समिति सदस्यों ने अपना योगदान दिया !!

Related Post