Sun. Jun 23rd, 2024

गौशाला मुक्तिधाम घाट में तैरता मिला दो शव, फैली सनसनी धनबाद

*गौशाला मुक्तिधाम घाट में तैरता मिला दो शव, फैली सनसनी*

धनबाद : जिले के झरिया धनबाद बस्ताकोला गौशाला मुक्तिधाम घाट के पानी में तैरते दो शव मिला। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। झरिया के बस्ताकोला स्थित झरिया धनबाद गौशाला मुक्तिधाम में शुक्रवार की सुबह दो शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह लोगों ने मुक्तिधाम के तालाब में दो शव देखें। जिसके बाद खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई लोगों ने इसकी सूचना तुरंत झरिया थाना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही झरिया पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वही शवों की पहचान सिद्धार्थ सान्याल, बिसेस्वर दास, गांधी रोड धनबाद निवासी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि गुरुवार की रात दोनों अपने किसी सगे संबंधी के शव का दाह संस्कार के लिए बस्ताकोला मुक्तिधाम पहुंचे थे । जिसके बाद सुबह उनका शव मिला । घटना स्थल से स्कूटी संख्या जेएच 10 सीएफ- 8716 बरामद हुई है । खबर सुनते ही घटनास्थल पर भारी संख्या में स्थानीय लोग जुट गए है।

घाट में उनका शव मिला, उनकी मौत कैसे हुई इस बारे में कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है । आपको बता दें कि पिछले 2 दिनों से चक्रवात गुलाब के कारण पूरे कोयलांचल में लगातार मूसलाधार बारिश हो रही थी । जिस कारण सड़क, तालाब, नदी, नाले सभी उफान पर थे और लबालब भर चुके थे । वहीं मामले को लेकर झरिया पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट बताया जा सकता है । फिलहाल मामले की जांच की जा रही है ।

Related Post