Fri. Jun 21st, 2024

गढ़वा में दानरो नदी में अचानक आई बाढ़, एक पिकअप तथा एक कार बही कल्याणपुर तट पर गाड़ी धो रहे पानी में फंसे चालक को स्थानीय लोगों ने बचाया 

गढ़वा में दानरो नदी में अचानक आई बाढ़, एक पिकअप तथा एक कार बही

कल्याणपुर तट पर गाड़ी धो रहे पानी में फंसे चालक को स्थानीय लोगों ने बचाया 

 

गढ़वा में दानरो नदी में अचानक आई बाढ़, एक पिकअप तथा एक कार बही

 

 

गढ़वा शहर से होकर गुजरी दानरो नदी में बुधवार को अचानक बाढ़ आने से कल्याणपुर तट पर नदी में धोने के लाई गई दो गाड़ियां बाढ़ में बह गई। एक गाड़ी का ड्राइवर तो किसी तरह बाहर निकलने में सफल रहा परन्तु दूसरी गाड़ी का चालक बाढ़ के पानी में फंस गया और उसे सीआरपीएफ और स्थानीय लोगों की मदद से बचाया गया।

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना गढ़वा सदर थाने को दी। पुलिस मौके पर तत्काल पहुँच गई। इधर सीआरपीएफ और स्थानीय लोगो की मदद से किसी तरह चालक को रस्सी के सहारे बचाया गया जबकि एक पिकअप तथा एक स्विफ्ट डिजायर कार पानी में बह गया है। दोनों गाड़ियों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

 

 

 

एक तरफ जहां सीआरपीएफ के जवान चालक को रेस्क्यू कर जान बचाने में लगे थे वहीं तमाशबीन भीड़ वीडियो अपलोड करने में लगी थी।

 

 

 

चालक ब्रजदेव शर्मा ने बताया कि नदी में गाड़ी धो रहे थे कि अचानक बाढ़ आया और हमको बहा दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि पिकअप के साथ एक कार को भी बहा दिया है। हमलोग निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

गढ़वा में दानरो नदी में अचानक आई बाढ़, एक पिकअप तथा एक कार बही

मौके पर पहुंचे गढ़वा थाना के पुलिस पदाधिकारी अशर्फी राम ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक गाड़ी का चालक बाढ़ में फंसा हुआ है। बाद में उसे सीआरपीएफ और पुलिस के सहयोग से निकाला गया।

 

बाढ़ के तेज बहाव में स्विफ्ट डिजायर कार करीब एक सौ मीटर बहने के बाद स्थानीय लोगों तथा पुलिस बल के जवानों की मदद से निकाला गया, जबकि पुल के पाया में फंसा पिकअप वैन खबर लिखे जाने तक नदी के बीच धारा में फंसा हुआ है।

Related Post