Mon. Jun 24th, 2024

जेजेए महुआडांड अनुमंडल कमेटी का सर्वसम्मति से हुआ गठन,पारस यादव बने अध्यक्ष।

जेजेए महुआडांड अनुमंडल कमेटी का सर्वसम्मति से हुआ गठन,पारस यादव अध्यक्ष एवं सहजाद आलम महासचिव निर्वाचित।देवानंद प्रसाद उपाध्यक्ष एवं आलोक कुमार सिंह कोषाध्यक्ष बने।

जेजेए लातेहार के जिला अध्यक्ष राजीव मिश्रा की अध्यक्षता में स्थानीय वन विश्रामागार भवन बारेंसाढ़ में रविवार को जेजेए महुआडांड अनुमंडल कमेटी का निर्वाचन सर्वसम्मति से संपन हुआ।जेजेए अनुमंडल कमेटी की बैठक में लातेहार मुख्यालय से राजीव मिश्रा और संजीव गिरि शामिल हुए।बैठक में गारू और महुआडांड प्रखण्ड के पत्रकारों ने सर्वसम्मति से जेजेए महुआडांड़ अनुमंडल कमेटी के गठन को लेकर अपनी सहमति प्रदान की।इस से पूर्व गारू प्रखंड अध्यक्ष कृष्णा प्रसाद ने बैठक को लेकर अपनी सहमति प्रदान कर दी थी।महुआडांड़

अध्यक्ष देवनीश लीली मुंजनी, देवानन्द प्रसाद, आलोक कुमार सिंह, सहजाद आलम, पारस यादव, वसीम अख्तर, रुस्तम खान, चंचल कुमार सिंह, उमेश यादव, सुरेश यादव, मो. इमरान मुख्य रूप से बैठक में मौजूद थे।

बैठक में उपस्थित पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष राजीव मिश्रा ने पत्रकारों की सांगठनिक मजबूती पर बल देते हुए कहा कि जब तक पत्रकार एकजुट नही होंगे तब तक पत्रकारों की लेखनी से असमाजिक तत्व एवं भ्र्ष्टाचार में संलिप्त संवेदकों द्वारा उन्हें अपना शिकार बनाया जाता रहेगा।लोग पत्रकारों के समक्ष नीत नयी समस्याएँ खड़ी करते रहेंगे।पत्रकार जब एकजूट होंगे तब ही इनका सामना कर पायेंगे।

बैठक में जेजेए लातेहार के वरिष्ठ पत्रकार संजीव गिरि, महुआडांड जेजेए के प्रखण्ड अध्यक्ष देवनीश लीली मुंजनी, देवानन्द प्रसाद आदि सभी पत्रकारों ने भी अपने अपने विचार व्यक्त करते हुए एक स्वर में जेजेए के साथ मजबूती से संगठित होने की बात कही। बैठक का संचालन शहजाद आलम ने किया।

बैठक में पत्रकारों की एकजूटता पर बल देते हुए सर्वसम्मति से झारखण्ड जर्नलिस्ट एसोसिएशन महुआडांड अनुमंडल कमेटी का गठन किया गया। बैठक में महुआडांड अनुमंडल जेजेए कमेटी के अध्यक्ष पद के लिए सर्वसम्मति से पारस यादव, उपाध्यक्ष पद के लिए देवानन्द प्रसाद, महासचिव शहजाद आलम एवं कोषाध्यक्ष पद के लिए आलोक कुमार सिंह का चयन किया गया। वहीं सलाहकार समिति के सदस्य के रूप में महुआडांड प्रखण्ड अध्यक्ष देवनीश लीली मुंजनी एवं गारू प्रखण्ड अध्यक्ष कृष्णा प्रसाद के नाम पर सहमति प्रदान की गयी।बैठक की समाप्ति की घोषणा नवनिर्वाचित अध्यक्ष पारस यादव के द्वारा बैठक में उपस्थित पत्रकारों को धन्यवाद देकर की गई ।

Related Post