Sun. Jun 23rd, 2024

पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह के निजी अंगरक्षक राजेश कुमार सिंह के याद में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई

स्वर्गीय राजेश के परिजनों को हर संभव मदद की जाएगी :- पूर्व विधायक, अरविंद कुमार सिंह

ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह के निजीअंगरक्षक दिवंगत राजेश कुमार सिंह के बीमारी के वजह से बीते 10 मई को टाटा मोटर्स में इलाज के दौरान अस्पताल में निधन हो जाने से आदित्यपुर क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता मर्माहत है। इधर स्वर्गीय राजेश की याद में आदित्यपुर स्थित होलीडे इन प्लाजा कार्यालय में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन की गई। जहां उपस्थित लोगों ने बारी बारी से उनके तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किए। दिवगंत राजेश सिंह की याद में शनिवार को आयोजित श्रद्धांजलि सभा में स्वर्गीय राजेश की याद में दो मिनट का मौन रखा गया। जिसके बाद सभी ने बारी-बारी से उनके तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दिए। श्रद्धांजलि सभा में दिवंगत राजेश की जीवनी पर चिंतन मंथन कर उनके अधूरे कार्यों को पूरा करने का संकल्प लिया गया।

विदित हो कि दिवगंत राजेश सिंह पूर्व विधायक के अंगरक्षक के साथ ही स्थानीय सामाजिक और मानवीय कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे और यही वजह है कि उनके देहावसान से क्षेत्र के लोगों में शोक की लहर देखी जा रही है।

इस मौके पर मौजूद पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह ने अपने शोक संदेश में कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में सहने की शक्ति दें। उन्होंने आने वाले समय में स्वर्गीय राजेश के परिवार को हर संभव मदद करने की बात कही है।

इस श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह के अनुज नवीन सिंह, विनायक सिंह, अंकुर, हर्ष सिंह, समाजसेवी सत्य प्रकाश,ऋषि मिश्रा, समरेंद्रनाथ तिवारी, उप मुखिया सुनील गुप्ता ,बिनय, तिवारी,प्रभात रंजन श्रीवास्तव, अरुण सिंह, बिनय सिंह,जवाहर, संजय कुमार सिंह, उमेश सिंह, विजय सिंह, राज कुमार, लोकेश ओझा,पीटर, जगदीश नारायण चौबे, इंद्रजीत, मनोज वर्मा समेत कई स्थानीय लोग मौजूद थे।

Related Post