Mon. Jun 24th, 2024

टीकाकरण सर्टिफिकेट पर मोदी जी का फोटो होना शर्मनाक-फुरकान अंसारी

लाखों लोगों की इस महामारी से हुई डेथ सर्टिफिकेट में भी मोदी जी का मुस्कुराता हुआ फोटो होना चाहिए

मोदी जी आप कोई दिलीप कुमार या राजेश खन्ना नहीं जो अपना हंसता हुआ फोटो लगाते हैं

जिस अक्सीजन प्लांट से आज देश विदेशों में लोगों की जान बचाई जा रही है वह कांग्रेस की देन है ..मोदी जी आपको सोनिया जी और राहुल जी से माफी मांगनी चाहिए

अब समय आ गया है कि मोदी जी आप सचमुच अपने झोले का जांच करा कर निकल जायें और देश की जनता को बख्श दें

जिस गंगा मैया की दुहाई देते थे उस गंगा को दूषित करने का काम किये है मोदी जी

पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने आज प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा की देश दुनिया के तमाम मुल्क कोरोना से लड़ रहे हैं लेकिन जिस निकले अस्तर पर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी टीकाकरण के प्रमाण पत्र पर अपनी तस्वीर लगा रहे हैं वह शर्मनाक है अगर वे टीकाकरण के लिए अपनी मुस्कुराती हुई तस्वीर का इस्तेमाल सर्टिफिकेट पर कर रहे हैं तो देश भर में अब तक लाखों लोगों की इस महामारी से मौत हुई है और उन्हें इसका श्रेय लेते हुए उनकी डेथ सर्टिफिकेट पर भी अपना फोटो लगवाना चाहिए। मैं कहना चाहता हूं कि आप कोई दिलीप कुमार या राजेश खन्ना नहीं है जो अपनी तस्वीरें लगाते हैं। प्रधानमंत्री के पद की गरिमा को कम करने का काम किया है आपने। बड़ी-बड़ी बातें करने वाले प्रधानमंत्री जी की हरकतें स्पष्ट करती है कि वह कॉर्पोरेट कंपनियों के हाथों में खेलते हैं और जब पकड़े जाते हैं तो झोला उठाकर चले जाने की धमकी देते हैं संप्रदायिक भाषण देते हैं दो भाइयों को आपस में लड़ाने का षड्यंत्र करते हैं। मुल्क अब इनकी इस चाल को बखूबी समझ चुका है। देश भर में आज तक जितने भी टीकाकरण अभियान चले हैं वे मुफ्त हुए हैं और आज तक किसी भी प्रधानमंत्री ने अपना फोटो नहीं लगाया। कभी राज्यों से पैसा नहीं मांगा गया वैक्सीन की दर तय नहीं की गई आज वैक्सीन का तीन रेट चल रहा है जो जांच का विषय है। कोर्णाक बीमारी से लड़ने के लिए केंद्र ने 43000 करोड़ प्रस्तावित किया है तो फिर बाकी पैसा यह अपने किस अकाउंट में लेकर जा रहे हैं। इस चाल को भी बेनकाब करने की जरूरत है।

आगे पूर्व सांसद ने कहा की भाजपा वाले कांग्रेस और नेहरू गांधी परिवार को कोसते है।सोनिया जी राहुल जी के बारे में अनाप-शनाप बोलते हैं। आज कोरोना की लहर में कांग्रेस के शासनकाल में तैयार हुए सारे कल कारखाने काम आ रहे हैं। वहां से पूरे मुल्क में ऑक्सीजन जा रहा है।मैं मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि आपने अपने शासनकाल में कितने कल कारखाने तैयार कराएं?यह देश के लिए कल कारखाने तैयार करने में विश्वास नहीं करते।यह अंबानी अडानी की पूंजी विस्तार करने में लगे हुए हैं। देश से इन्हें कोई मतलब नहीं है।इन्हें कांग्रेस और नेहरू गांधी परिवार से माफी मांग लेना चाहिए और मैं भरोसा दिलाता है कि वे माफ भी कर देंगे क्योंकि उनके लिए मुल्क सबसे ऊपर है।वे नफरत की राजनीति नहीं करते।

साथ ही साथ कहा कि मोदी जी ने कहा कि गंगा मैया ने मुझे बुलाया है तो आज उसी गंगा मैया को उन्होंने दूषित करने का काम किया है जहां हजारों हजार लाशें पानी में बह रही है। देश की जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी। इन्होंने यहां की लोगों के भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है। मोदी जी बहुत बार बोलते हैं कि मैं खाली हाथ आया था और झोला उठाकर निकल जाऊंगा तो आज देश की जनता उनसे हाथ जोड़कर विनती करती है कि अब समय आ गया है कि आप सचमुच झोला लेकर निकल जाइए परंतु उस झोले का जांच होगा और फिर आपको जहां निकलना है आप निकल जाइए और देश की जनता को बख्श दीजिए।

गोड्डा से कौशल कुमार की रिपोर्ट

Related Post