Sat. Apr 20th, 2024

पत्नी से विवाद के बाद पति ने लगाईं फांसी परिजन ने कहा- मां से अलग होने का दबाव बनाती थी सास और पत्नी

By Rajdhani News Jan 14, 2021 #sucide
सुमित कुमार सिंह का फाईल फोटो।

युवक अपनी मां को पत्नी के मायके भेज, पत्नी की साड़ी के सहारे ही फंदे पर झूल गया

जमशेदपुर:-साकची थाना क्षेत्र के काशीडीह बागान नंबर 3 निवासी सुमित कुमार सिंह (31) ने गुरुवार को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। अपनी मां एवं पत्नी के मायके भेज, पत्नी की साड़ी के सहारे ही फंदे पर झूल आत्म हत्या कर दी।

क्या कहते हैं सुमित के परिजन

सुमित के परिजनों का कहना है कि सुमित की उसकी गर्भवती पत्नी से सुबह में ही आज किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद वो अपने मायके चली गई। परिजनों ने सुमित की सास और पत्नी पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। सुमित बेरोजगार था। जिस कारण उसकी पत्नी और सांस बराबर सुमित को प्रताड़ित किया करती थी ।

मौके पर पहुंची पुलिस 

सुमित के घर में फांसी पर झुलने की खबर मिलते ही ही पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को फंदे से उतार कर अपने कब्जे में लेकर एमजीएम ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का आरोप है कि सास और पत्नी की प्रताड़ना ने तंग आकर सुमित ने फांसी लगाई है। सुमित की शादी जून 2020में पिंकी कुमारी से हुई थी।

क्या कहता है मृतक के फुफेरे भाई बंटी सिंह 

मृतक सुमित कुमार के फुफेरे भाई बंटी सिंह ने बताया कि सुमित और पिंकी ने जून 2020 में ही प्रेम विवाह किया था। उसके बाद से  शादी के बाद से ही पिंकी और उसकी मां सुमित की मां से अलग होने का दबाव बना रहे थे । बंटी ने आरोप लगाया कि शादी के बाद पत्नी और उसकी सास सुमित को काफी प्रताड़ित करती थी। लगातार उस पर अपनी मां से अलग होने का दवाब बनाते थे। सुमित की शादी के कुछ दिन बाद ही उसके पिता की मौत हो गई थी। सुमित की पत्नी का मायके भी बागान नंबर 3 में ही है। पत्नी से विवाद के बाद सुमित ने अपनी मां को पत्नी के घर भेजा और खुद फांसी लगा ली।

कमलेश सिंह

Related Post