सामाजिक संस्था सत्यम संजीवन संघ समिति की तृतीय वर्षगांठ पर निःशुल्क नेत्र जांच शिविर लगाने का निर्णय लिया गया

0
548
शिविर को सफल बनाने हेतु सदस्यों के बीच जिम्मेवारी बांटी गई

सामाजिक संस्था सत्यम संजीवन संघ समिति की एक बैठक टेल्को स्थित नियर प्लाजा मार्केट के समक्ष संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता समिति की अध्यक्ष कंचन सिंह ने की‌। जबकि अतिथि के रूप में जमशेदपुर प्रखंड के उप प्रमुख अफजाल अख्तर मौजूद थे। बैठक में संगठन को मजबूती प्रदान करने हेतु उपस्थित सक्रिय सदस्यों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए।

बैठक में मुख्य रूप से संस्था के तृतीय वर्षगांठ धूम धाम से एवं एक यादगार के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया है। इस अवसर पर सर्वसम्मति से आगामी 24 जनवरी को बिरसानगर स्थित दास बस्ती में‌ पूर्णिमा नेत्रालय के सौजन्य से निःशुल्क नेत्र जांच शिविर लगाने का निर्णय लिया गया है। जिसमें अधिक से अधिक जरूरतमंद लोगों का नेत्र जांच कर मोतियाबिंद मरीजो का नि:शुल्क ऑपरेशन कराया जाएगा।

इस शिविर को सफल बनाने हेतु सक्रिय सदस्यों को अलग-अलग जिम्मेवारी सौंपी गई है जिसमें कार्यक्रम का संचालन हेतु, अतिथियों का स्वागत हेतु, मरीजों का रजिस्ट्रेशन के लिए प्रचार प्रसार के लिए जिम्मेवारी बांट दी गई है ।

बैठक में मुख्य रूप से समिति की अध्यक्ष कंचन सिंह, उप मुखिया सुनील गुप्ता, आशा देवी, बेबी शर्मा, पिंकी बिनेत, अकाश डे, निर्मला देवी, राजकुमार शर्मा, नेहा गोप, कविता मुखर्जी, रायमुनि टूडू, सूरज कुमार, आनंद कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे।