Sun. Sep 8th, 2024

शुभेंदु के इस्तीफे पर बोलीं ममता बनर्जी, ‘जो लोग TMC छोड़कर जा रहे हैं उन्हें अच्छे से पता है कि…’

TMC पार्टी की नींव एक बरगद के पेड़ जितनी मजबूत: ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी का बिना नाम लिए कहा, ”जो लोग 2021 में राज्य चुनाव से पहले पार्टी छोड़ रहे हैं, वे जानते हैं कि उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने वाला था और इसीलिए वे जा रहे हैं।”ममता बनर्जी ने कहा, TMC पार्टी की नींव एक बरगद के पेड़ जितनी मजबूत है। एक-दो लोगों के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

ममता बनर्जी की बुधवार को ये टिप्पणी नंदीग्राम का प्रतिनिधित्व करने वाले शुभेंदु अधिकारी के विधान सभा से इस्तीफा देने और बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकुल रॉय द्वारा पार्टी की तुलना ताश के पत्तों से करने के बाद आई।

बीजेपी पहले ही हमें जेल भेजने की धमकी दे चुकी है: ममता बनर्जी

कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, पार्टी सिर्फ उन्हें ही टिकट देगी, जो लोग अच्छा काम करेंगे। यही पार्टी का फैसला है। कुछ लोग पहले से डरे हुए थे कि उन्हें पार्टी टिकट नहीं देगी इसलिए वो चुनाव से पहले ही पार्टी छोड़ रहे हैं।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा, बीजेपी पहले ही हमें जेल भेजने की धमकी दे चुकी है। इसलिए कुछ लोग डर सकते हैं। अगर बीजेपी ने हमें जेल भेज दिया तो ये हमारे लिए गर्व की बात होगी। लेकिन मैं बीजेपी के सामने कभी झुकने वाली नहीं हूं।

टीएमसी सांसद बोले- शुवेंदु अधिकारी ने धोखा किया

वहीं शुभेंदु अधिकारी के इस्तीफे के बाद टीएमसी के वरिष्ठ नेता और सांसद सौगत राय ने कहा है कि शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा है कि शुभेंदु अधिकारी अगर बीजेपी में शामिल हो जाते हैं तो उन्हें वहां कोई भी अहम पद नहीं मिलने वाला है।

शुभेंदु अधिकारी का विधानसभा से इस्तीफा TMC के लिए कोई बड़ा झटका नहीं था क्योंकि उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपने मंत्रालय से इस्तीफा दे दिया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Related Post