Sex Racket : फिर आई बॉलीवुड की डर्टी पिक्चर सामने, होटल से पकड़ी गईं दो टीवी एक्ट्रेस

0
716

मुंबई मायानगरी है जो कभी नहीं सोती, ऐसे में पांच-सितारा होटल में चल रहे देह व्यापार रैकेट का मुंबई पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने एक बॉलीवुड की एक्ट्रेस समेत तीन लड़कियों को वहां से गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा देह व्यापार के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्राइम ब्रांच की टीम ने शुक्रवार देर शाम को एक पांच सितारा होटल में छापेमारी की. ग्राहकों के रूप में पुलिस ने अपनी टीम से कुछ लोगों को होटल में भेजा था. जहां वो सेक्स रैक्ट के डीलर्स से मिले. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और मौके से 3 महिलाओं को छुड़ाया गया. पुलिस ने जिन तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है.

उनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है. उस एक्ट्रेस पर बड़े-बड़े होटलों में देह व्यापार के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी एक्ट्रेसेज को लाने का आरोप है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि ये अपराध कई दिनों से चल रहा था. और पुलिस इनके तलाश में कई दिनों से थी. जिसके बाद अब इस मामले में मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. वहीं आरोप ये भी है कि बॉलीवुड की एक इंटरनेशनल बेली डांसर और दो टीवी सीरियल आर्टिस्ट का होटल में देह व्यापार के लिए 10 लाख रुपये में डील फिक्स हुई थी. पुलिस ने तुरंत रेकैट का भंडाफोड़ कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है.

सूत्रों के अनुसार