Sun. Sep 8th, 2024

ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से हथियार के बल पर दिनदहाड़े 2 लाख 80 हजार की लूट जाने किसके और किसने की लूट देखे video

गिरिडीह:-गिरिडीह के सरिया थाना क्षेत्र के सोनासोत नदी के पास हथियार के बल पर नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े एक सीएसपी संचालक से 2 लाख 80 हजार लूट कर चलते बने ।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=gBOzEE5TU4Y[/embedyt]

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरिया थाना क्षेत्र के बन्दखारो निवासी सह झारखण्ड ग्रामीण बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक उमेश कुमार वर्मा रविवार को सरिया के एयरटेल पैमेंट बैंक के अमित कुमार गुप्ता से 1 लाख 90 हजार रुपये व एक अन्य व्यवसायी से 90 हजार 400 लेकर अपने बाइक से सरिया कोयरीडीह रोड के कैलाटांड़ होते हुए अपने केंद्र बंदखारो जा रहे थे। इसी दौरान चन्द्रमारणी गांव के पास पूर्व से परिचित एक बुजुर्ग किशुन महतो ने उनसे लिफ्ट मांगी। जिन्हें लेकर जैसे ही आगे बढ़े ही थे की तभी सोनासोत नदी के पास जंगल में सफेद कलर के अपाची बाइक पर सवार तीन नकाबपोशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका फिर पिस्टल सटाकर उसका का भय दिखाते हुए 2.80 लाख रुपये, मोबाइल व बाइक की चाभी लेकर चलते बने।

भुक्तभोगी के अनुसार अपराधी सरिया की तरफ भागे। मामले की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर रामनारायण चौधरी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे जांच में जुट गए । घटना के संबंध मे इंस्पेक्टर ने बताया कि मामला दर्ज कर अपराधियों के धर पकड़ में पुलिस जुटी हुई है। वहीं भुक्तभोगी से पुलिस भी पूछताछ कर रही है।

कमलेश सिंह

Related Post