Sun. Sep 8th, 2024

भाजपा विधायक पर पत्नी और बेटी ने मारपीट का लगाया आरोप, विधायकी छीनने की गुहार

रांची:भारतीय जनता पार्टी के कांके विधायक समरी लाल के खिलाफ उनकी पत्नी और बेटी ने शराब पीकर मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाते हुए उनकी विधायकी वापस लेने की मांग रख दी है।

इस आशय की शिकायत लेकर शुक्रवार को वे बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पहुंची थीं।शुक्रवार की दोपहर में बीजेपी मुख्यालय के बाहर खड़ी उनकी बेटी ने आरोप लगाया कि उनके पिता और कांके से विधायक समरी लाल उनकी मां और उन्हें प्रताड़ित करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उनके पिता उनके साथ मारपीट भी करते हैं।इसको लेकर उन्होंने राजधानी के बरियातू थाना में कथित तौर पर शिकायत दर्ज कराने प्रयास भी किया लेकिन उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई।

बीजेपी मुख्यालय के बाहर मां और अपने पति के साथ खड़ी उनकी बेटी ने कहा कि उनके पिता पूरे परिवार के साथ बुरा बर्ताव करते हैं और इसकी शिकायत को लेकर वह पार्टी मुख्यालय पहुंची हैं।

एक अन्य खबर के अनुसार इस आशय की फरियाद लेकर जब विधायक की पत्नी बेटी और दामाद को लेकर भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पहुंची तो वहां कोई पदाधिकारी मौजूद नहीं थे। जिसके कारण हंगामा भी किया।

पत्नी और बेटी ने यह भी आरोप लगाया कि वह खुलेआम धमकी देता है कि तुम लोग किसी थाने में जाओगी तो केस भी दर्ज नहीं होगा।

विधायक समरी लाल की पत्नी बार-बार यह कह रही थी कि उनके पति से विधायकी का पद छीन ली जाए। दूसरी ओर विधायक समरी लाल ने इसे घरेलू विवाद बताया और कहा कि पत्नी राजस्थान में नौकरी करती है। अभी सब लोग यही आए हुए हैं। बेटी दामाद भी घर पर हैं।मैं तो विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण पर था इसी दौरान खबर मिली थी बेटी दामाद और भाभी भतीजी में मारपीट हुई है।मेरी पत्नी बेटी दामाद को भाजपा कार्यालय नहीं जाना चाहिए था। यह घरेलू विवाद है और इसे जल्द सुलझा लिया जाएगा।

Related Post