Fri. Jun 21st, 2024

मरम्मती:स्वर्णरेखा नदी पर बने पुलिया को मरम्मती कराने के लिए कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने आईसीसी यूनिट हेड को सौंपा आवेदन

घाटशिला-कमलेश सिंह

घाटशिला:घाटशिला कांग्रेस पार्टी की ओर से गुरुवार को एक प्रतिनिधि ने सांसद प्रतिनिधि कालटू चक्रवर्ती के नेतृत्व में आई सी सी यूनिट हेड संजय सिंह को स्वर्णरेखा नदी पर बने पुलिया को मरम्मत कराने के लिए आवेदन सौंपा है। यूनाइटेड को सौंपा गया वेतन में लिखा गया है कि स्वर्णरेखा नदी पर बने नई पुलिया और नया पुल की स्तिथि जर्जर काफी जर्जर हो गई है। आए दिन दुर्घटनाएं हो रहा है। जो आईसीसी कंपनी क्षेत्र के में पड़ता है। इस पर यूनिट हेड ने लोगों को आश्वासन दिया है कि पुलिया कंपनी का नहीं होने के बाबजूद इलाके के जनहित के लिए काफी जरूरी है जिसे बहुत जल्द मरम्मत करने का आश्वासन दिया है।

साथ ही आईसीसी कंपनी के परमानेंट एम्प्लोई को इस कोरोना पीरियड में प्रत्येक दिन ड्यूटी आने पर की भी बात कांग्रेस के सदस्यों ने यूनिट हेड से की साथ ही रिस्क के साथ अपर्याप्त अस्पताल सबिधा दिया जाए उस पर उन्होंने के कहा कि कोलकात्ता में जो अस्पताल के साथ टाय आप है उसमे इलाज करने का बात हो गया है अब अच्छी इलाज की व्यवस्था हो जाएगी। केजुएल कर्मी को कुछ तय सीमा तक काम नहीं होने पर ESI की लाभ प्राप्त नहीं होगि ईसपर भी उन्होंने उच्च पदस्थ पदाधिकारी से बर्तलाप करने का संकेत दिए है तथा बहुत ही जल्द कंपनी का प्रोडक्शन शुरू करने की बात कही। आवेदन सौंपने वालों में के के महतो, सेख आजाद, बाबू राव आदि शामिल थे।

Related Post