Mon. Jun 17th, 2024

शराबियों का अड्डा:उत्पाद विभाग का गोदाम बना शराबियों का अड्डा-video

घाटशिला कमलेश सिंह

धनबाद:धनबाद के उत्पाद विभाग द्वारा जप्त किये गए शराब पर इन दिनों शराबियों का अड्डा बन गया है , जिसे प्रतिदिन जप्त शराब को चोरी कर कई लोग इसका सेवन कर रहे है। जानकारी के अनुसार धनबाद के रणधीर वर्मा चौक स्थित उत्पाद विभाग के गोदाम में उत्पाद विभाग द्वारा पकड़े गए हजारो शराब की बोतलें रखी गई है

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=hFf0soiQ8uY[/embedyt]

ये जप्त शराब कई वर्षों पुराना है जो अब पूरी तरह एक्सपायर हो चुकी है जिस पर उत्पाद विभाग की नजर नही है । लेकिन कई महीनों से उत्पाद विभाग की ओर से जप्त किए गए शराब पर शराबियों का अड्डा बन गया है ।

उत्पाद विभाग द्वारा जप्त शराब को लेकर स्थानीय लोगों की मानें तो प्रतिदिन यहां से सैकड़ों बोतल शराब निकली जाती है कुछ ऐसे भी लोग है जो इस शराब को 20 रुपये से लेकर 50 रुपये प्रति बोतल बेचते हैं और कुछ ऐसे लोग ऐसे हैं जो दिन भर इस शराब का सेवन कर नशे में रहते हैं । कुछ स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि शराब बरसों पुरानी है जो पूरी तरह एक्सपायर हो चुकी है इस शराब के सेवन से लोगों की जान भी जा सकती है लेकिन उत्पाद विभाग को इसकी भनक तक नहीं है।

इस मामले में उत्पाद आयुक्त उमाशंकर सिंह का कहना है कि रणधीर बर्मा चौक स्थित जो गोदाम है वो वर्षो पुराना है जो काफी जर्जर हो चुका है और उस गोदाम में रखी गई शराब भी वर्षो पहले जप्त कि गई थी । उक्त गोदाम के बारे में सूचना मिली थी कि जप्त शराब को कुछ लोग चोरी कर रहे हैं सूचना मिलते ही त्वरित कर्यवाई करते हुए रूम को पूरी तरह सील कर दिया गया है आगे ध्यान रखा जाएगा।

 

 

 

Related Post