कोरोना जांच:755 लोगों के रैपिड एंटीजन टेस्ट में 58 लोग मिले पॉजिटिव अनुमंडल अस्पताल सैनिटइज

0
511

घाटशिला: कमलेश सिंह

घाटशिला प्रखंड ने सात स्थानों पर कोरोना संक्रामक की जानकारी के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से की गई जांच, विस्फोटक हो रहा डाटा

कोरोना संक्रमण को लेकर हर दिन स्थितियां बिगड़ती जा रही है। आंकड़ों पर गौर करें तो स्थिति विस्फोटक दिख रही है। इससे प्रशासनिक पदाधिकारी भी हैरान है। घाटशिला अनुमंडल के घाटशिला प्रखंड में सात स्थानों पर करोना संक्रमण की जानकारी के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा संचालित किए गए जांच अभियान में कुल 755 लोगों के जांच में 58 लोगों को एटोमेटिक करोना संक्रमित पाया गया। सभी लोगों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं रहने के कारण उन्हें उनके घर मे ही होम आइसोलेशन में रहने का निर्देश दिया गया है।

यह भी जाने

राज स्टेट में 55 लोगों की जांच में 15, मऊ भंडार मे 189 लोगों में 22, एचसीएल अस्पताल में 66 में 12, काडाडूबा 80 में 1, गालूडीह 100 में 7, केसरपुर में 90 में 0, झांसी झरना में 75 लोगों की जांच में 1 कोरोना संक्रमित मिले। इस प्रकार में भंडार और राज्य स्टेट के कोरोना डाटा चौंकाने वाला है। घाटशिला अनुमंडल अस्पताल की टीम भी घाटशिला में कोरोना संक्रमण के स्तर की जांच के लिए चलाए गए अभियान में करना पीड़ित पाए गए। 58 लोगों के डाटा से सकते में हैं। अनुमंडल अस्पताल में चिकित्सा कर्मियों ने के करना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोमवार को अस्पताल परिसर को सेनीटाइज कर अस्पताल परिसर में कोरोना के चयन को तोड़ने के लिए 48 घंटे के लिए सिल करते हुए मंगलवार तक ओपीडी आपात सेवा समिति सेवाएं बंद कर दी गई है बुधवार से अस्पताल में सेवा बहाल की जाएगी।