Sat. Apr 20th, 2024

शर्मनाक घटना:राजधानी में 7 साल की मासूम के साथ अपने ही मौसा ने किया बलात्कार, गिरफ़्तार

By Rajdhani News Aug 26, 2020 #ranchi #rape

रांची: राजधानी रांची के पुंदाग ओपी इलाके में मासूम बच्ची से उसके अपने मौसा ने उसके साथ रेप किया है। बच्ची की उम्र महज़ सात साल है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। यह घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है।

बच्ची अपने घर में अपने दो छोटे भाइयों के साथ थी। मां और मौसी मजदूरी करने गई थी उसी समय इस घटना को अंजाम दिया गया बच्ची और आरोपी की हुई कोविड जांच
बच्ची की मां और मौसी शाम को जब काम करके घर लौटी तब बच्ची ने उन्हें घटना की जानकारी दी।
इसके बाद बच्ची की मां ने अपनी बहन के पति को जमकर मारा-पीटा, फिर पुंदाग ओपी जाकर घटना की जानकारी दी। रात में पुलिस उसके घर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की कोविड जांच कराई गई है।

बच्ची की मेडिकल जांच भी हो गई है। बुधवार को नाबालिग का 164 का बयान कराया जाएगा। मामले में नाबालिग के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।
पुंदाग ओपी की पुलिस के अनुसार आरोपी की कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद ही जेल भेजा जाएगा। वहीं, बच्ची की भी कोविड जांच कराई गई है।
इस तरह दोनों बच्चों को भेज दिया दुकान
उसका मौसा घर पर था। उसने मौका देखकर दोनों बच्चों को कुछ पैसे देकर दुकान भेज दिया, उसके बाद कमरे को अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद बच्ची रोए-चीखे नहीं इसलिए उसके मुंह में बेहरमी से कपड़ा ठूंसकर उसके साथ रेप किया।
पुलिस को बच्ची की मां ने बताया कि उसकी बहन का पति नशेड़ी है। वह कोई काम भी नहीं करता है।

Related Post