IPL 2020: MS Dhoni का हुआ कोरोना टेस्ट, आज आएगी रिपोर्ट

0
727

MS Dhoni : महेंद्र सिंह धोनी की कोरोनावायरस जांच के लिए सैंपल एकत्रित किया गया है, जिसकी रिपोर्ट आज आएगी। महेंद्र सिंह धोनी कोरोनावायरस जांच नेगेटिव आने के बाद एमए चिदंबरम स्टेडियम में लगने वाले अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे।

महेंद्र सिंह धोनी कैंप में शामिल होने के लिए 14 या 15 अगस्त को चार्टेड प्लेन से स्थल पर जाएंगे। आईपीएल 2020 इस बार कोरोनावायरस की वजह से यूएई में खेला जाना है, जिसके लिए चेन्नई सुपर किंग्स टीम 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होगी।

15 अगस्त से सीएसके टीम का कैंप

15 अगस्त से चेन्नई सुपर किंग्स टीम के खिलाड़ियों के लिए एक छोटा सा अभ्यास कैंप आयोजित किया जाएगा, इसका उद्देश्य टीम के सभी खिलाड़ियों को एक बार फिर साथ लाना है। चेन्नई सुपर किंग्स के इस कैंप में कई खिलाड़ी हिस्सा नहीं ले सकते, इसमें रविंद्र जडेजा का नाम भी आ रहा है। हालांकि रविंद्र जडेजा 21 अगस्त को ही टीम के साथ यूएई के लिए रवाना होंगे।

 

चेन्नई सुपर किंग्स टीम 2020

चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल सभी भारतीय क्रिकेटर्स जल्द टीम के साथ जुड़ेंगे, और सीएसके ही यूएई रवाना होने वाली सबसे पहली टीम होगी। वहीं टीम में शामिल विदेशी खिलाड़ी भी 1 सितंबर से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे। इस वर्ष आईपीएल 2020 यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा, और इसका फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा।