Sat. Apr 20th, 2024

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने किया बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस को किया कटघरे में खड़ा

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने किया बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस को किया कटघरे में खड़ाफोटो : स्व सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता के के सिंह के साथ।
पटना:बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर दो राज्यों की पुलिस आ’मने-सा’मने आ गयी है। हालांकि इस पूरे मामले पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बड़ा खु’ला’सा किया है, जो बे’ह’द अ’हम हैं। केके सिंह ने कहा है कि उनके बेटे की जा’न को ख’त’रा था और इस बात की आ’शं’का उन्होंने 25 फरवरी को ही मुंबई पुलिस से ज’ता’ई थी।
केके सिंह ने किया खुलासा
सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने कहा है कि उनके बेटे की जा’न को ख’त’रा है। इस बात की आ’शं’का जताने के बावजूद मुंबई पुलिस ने कुछ नहीं किया। 40 दिन तक मुंबई पुलिस उनकी तरफ से दी गई जानकारी को दबाए बैठे रही और अब जब बिहार पुलिस मामले की जां’च कर रही है तो उसमें रु’काव’ट डा’ल रही है। केके सिंह ने पूछा है कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस को आखिर जां’च क्यों नहीं करने दे रही?
मुंबई पुलिस ने नहीं की का’र्रवा’ई’
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कहा है कि जब मुंबई पुलिस ने कोई का’र्रवा’ई नहीं की, तब आखिरकार उन्होंने पटना पुलिस के पास एफआईआर द’र्ज क’राई। अब पटना पुलिस जब मामले की जां’च सही तरीके से कर रही है तो उसे रोका जा रहा है। केके सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार सरकार के मंत्री संजय झा का आभार जताया है। उनके पिता ने कहा है कि बिहार सरकार इस मामले को लेकर गं’भी’र न’ज’र आ रही है लेकिन मुंबई पुलिस का र’वै’या ठीक नहीं है।

Related Post