Sat. Apr 20th, 2024

कंगना रनौत का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल, यदि मैं लटकी मिली तो

By Rajdhani News Aug 3, 2020 #Kangana #mumbai #tweet
फोटो कंगना रनौत का ट्वीट एवं सुशांत सिंह राजपूत के साथ
मुम्बई  :बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत वैसे भी अपनी बेबाकी के लिए मशहूर है लेकिन हाल के दिनों में एक्टर सुशांत सिंह की सुसाइड मिस्ट्री मामले में उनकी बयान काफी चर्चित हैं। वहीं दूसरी ओर कंगना के हिमाचल प्रदेश के मनाली स्थित घर पर बीते शुक्रवार की रात गोलियों की आवाज सुने जाने के बीच अब उनके घर के बाहर पुलिस की चौकसी बढ़ा देने की खबर है। इसी दौरान कंगना रनौत टीम का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सुशांत सिंह सुसाइड मिस्ट्री पर बयान देने के बाद कंगना रनौत को धमकियां मिलने की खबर है। वहीं इसी बीच कंगना के एक ट्वीट से फिल्म जगत में सनसनी फैल गई है।
जिसमें कहा गया है कि वो अगर फंदे से लटकी मिलीं तो यह माना जाए कि उन्होंने खुदकुशी नहीं की है।एक्ट्रेस की टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हर कोई जानता है लेकिन कोई उसका नाम नहीं लेना चाहता। करण जौहर का बेस्ट फ्रेंड और दुनिया के बेस्ट सीएम का बेटा। बेबी पेंगुइन।कंगना कह रही हैं कि अगर मैं अपने घर में लटकी हुई मिली भी तो समझ जाना कि मैंने सुसाइड कमिट नहीं किया है।
‘बता दें कि अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कंगना ने बीते कुछ महीनों से कई बॉलीवुड हस्तियों पर बयान देकर उनके निशाने पर हैं।सुशांत सुसाइड मिस्ट्री के अलावा कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म, मूवी माफिया जैसे विषयों पर अपने विचार रख कर इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं।

Related Post