Tue. Oct 22nd, 2024

सरायकेला में रैश राइडिंग से सड़क दुर्घटना: एक युवक गंभीर रूप से घायल..

सरायकेला-:सोमवार की सुबह सरायकेला प्रखंड कार्यालय के समीप रैश राइडिंग कर रहे युवकों ने ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में सामने से आ रहे बाइक सवार प्रतीक कैवर्त (18) को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में प्रतीक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को सूचना दी और उसे सरायकेला सदर अस्पताल पहुँचाया, जहाँ चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे MGM अस्पताल रेफर कर दिया।

इस घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार की शाम को भी एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। खरसावां थाना अंतर्गत कोयलानडीह निवासी युवक सौराज हेंब्रम (23) अपने नाबालिग दोस्त के साथ जेएच 05डीबी-6332 संख्या की बाइक पर अपनी बहन के घर हल्दीपोखर जा रहा था। सोमवार की सुबह, दोनों युवक बाइक राइडिंग करते हुए गम्हरिया की ओर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वे बाइक को जिग-जैग स्टाइल में चला रहे थे।

जब वे सरायकेला प्रखंड कार्यालय के समीप पहुंचे, तब उन्होंने कांड्रा की ओर जा रहे ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान, विपरीत दिशा से आ रहे प्रतीक कैवर्त को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना रोड एंबुलेंस को दी और तीनों युवकों को सदर अस्पताल पहुँचाया। रैश राइडिंग की इस घटना ने क्षेत्र में सुरक्षा और सड़क नियमों के पालन की आवश्यकता को एक बार फिर उजागर किया है।

Related Post