Fri. Oct 18th, 2024

चक्रधरपुर: एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से क्षेत्र में सनसनी…

चक्रधरपुर: एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से क्षेत्र में सनसनी…

पश्चिम सिंहभूम : चक्रधरपुर अनुमंडल में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या की घटना ने क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है। मृतकों में दुग्लू पूर्ति, उनकी पत्नी सुकु होरो और उनकी बेटी दसकिर शामिल हैं। यह घटना बंदगांव के जंगल में हुई, जहां पुलिस ने तीनों शव बरामद किए।

शवों की स्थिति

पुलिस ने बताया कि मृतकों के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था और उनके सिर तथा गर्दन पर धारदार हथियार से काटने के निशान पाए गए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस की प्रतिक्रिया

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में डायन बिसाही के आरोपों से इंकार किया है। उनका कहना है कि इस हत्याकांड की जांच चल रही है और हत्या के कारणों के हर पहलू पर अनुसंधान किया जा रहा है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

परिवार की स्थिति

घटना के समय दुग्लू पूर्ति की दो बेटियाँ बाहर थीं। एक बेटी दिल्ली में रहती है जबकि दूसरी बेटी ददकी पूर्ति बंदगांव के बिरसा आवासीय विद्यालय में कक्षा दसवीं की छात्रा है। घटना की खबर मिलते ही वह अपने गांव लौट आई हैं।

पिछले हफ्ते की घटना

यह घटना उस समय हुई है जब कुछ दिन पहले ही बंदगांव में तीन फेरीवालों की निर्मम हत्या की गई थी। इस प्रकार की घटनाओं ने क्षेत्र में भय और असुरक्षा का माहौल पैदा कर दिया है।

निष्कर्ष

पुलिस द्वारा जारी बयान से यह स्पष्ट होता है कि वे इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और जल्द से जल्द न्याय सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं। क्षेत्रवासियों को उम्मीद है कि पुलिस अपनी जांच में सफल होगी और आरोपियों को पकड़ने में सक्षम होगी।

Related Post