Tue. Jul 23rd, 2024

टाटा स्टील यूटिलिटिज( जुस्को ) के प्रबंध निदेशक का गुरूवार 11 जुलाई को चैम्बर भवन में व्यवसायी उद्यमी के साथ होगा सीधा संवाद

जमशेदपुर शहर की आधारभूत सुविधाओं, सौंदर्यीकरण जैसे मुद्दो पर जुस्को के प्रबंध निदेशक गुरूवार 11 जुलाई को चैम्बर सदस्यों से होंगे रूबरू

 

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के सभागार में टाटा स्टील यूटिलिटिज एंड इंफ्रास्ट्रकचर सर्विसेस लिमिटिड के प्रबंध निदेशक रितुराज सिन्हा अपने अन्य वरीय अधिकारियों वरीय महाप्रबंधक (पीएसडी) विजय प्रकाश सिंह, महाप्रबंधक (टाउन ऑपरेशन) रविन्द्र कुमार सिंह, महाप्रबंधक (वाटर एंड वाटर वेस्ट सर्विसेस) संजीव कुमार झा के साथ प्रोक्योरमेंट विभाग के डीजीएम राजीव वर्मा के साथ चैम्बर भवन, बिष्टुपुर में गुरूवार दिनांक 11 जुलाई, 2024 को संध्या 6.15 बजे पधारकर व्यवसायी एवं उद्यमियों को संबोधित करेंगे तथा जमशेदपुर के लोगों की आधारभूत सुविधाओं, शहर की सौंदर्यीकरण के साथ ही वेंडरों की समस्याओं पर चर्चा करेंगे। यह जानकारी अध्यक्ष विजय आनंद मूनका एवं मानद महासचिव मानव केडिया ने संयुक्त रूप से दी।

अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने कहा कि टाटा स्टील यूटिलिटिज के प्रबंध निदेशक पूर्व में भी चैम्बर पधारकर व्यवसायी उद्यमियों को संबोधित कर चुके हैं तथा यहां की नागरिक सुविधाओं से संबंधित मुद्दों को उनके समक्ष उठाया गया था जिसपर कुछ कार्य भी हुये हैं। लेकिन समय के साथ ही व्यवसायियों, उद्यमियों एवं नागरिक सुविधाओं जैसे बिजली, पानी, सड़क, पार्किंग, शहर के सौंदर्यीकरण इत्यादि में बदलाव की आवश्कता महसूस की जा रही थी। इसे लेकर टाटा स्टील यूटिलिटिज के वरीय अधिकारियों के साथ लगातार चैम्बर के द्वारा संपर्क कर वार्ता की जा रही थी। लेकिन प्रबंध निदेशक रितुराज सिन्हा ने अपने अधीनस्थ उच्च अधिकारियों के साथ उक्त मुद्दो पर स्वयं चैम्बर आकर सदस्यों से रूबरू होने की सहमति प्रदान की है।

सिंहभूम चैम्बर के अन्य पदाधिकारियों उपाध्यक्ष अनिल मोदी, अधिवक्ता राजीव अग्रवाल, पुनीत कांवटिया, अभिषेक अग्रवाल गोल्डी, सचिव भरत मकानी, अधिवक्ता अंशुल रिंगसिया, विनोद शर्मा, सुरेश शर्मा लिपु, कोषाध्यक्ष सीए अनिल कुमार रिंगसिया ने सभी सदस्यों के साथ ही व्यवसायी उद्यमियों से आग्रह किया है कि वे इस बैठक में ससमय उपस्थित होकर इससे लाभान्वित हों।

Related Post