Wed. Jul 24th, 2024

बकरी चोरी के आरोप में युवक की पिटाई से मौत ! जांच में जुटी पुलिस


राँची: टाटीसिल्वे थाना क्षेत्र से रविवार को बरामद शव की पहचान अख्तर अंसारी के रूप में हुई है। अख्तर अंसारी के परिजनों का दावा है कि अख्तर को भीड़ के द्वारा पीट-पीट कर मार डाला गया है।हालांकि पुलिस इस बात से इनकार कर रही है और मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल,रविवार को राँची के पिठोरिया के रहने वाले अख्तर अंसारी का शव टाटीसिल्वे के महिलोंग से बरामद किया गया था।अख्तर के परिजनों का दावा है कि ग्रामीणों के द्वारा बकरी चोरी के आरोप में पिटाई की वजह से उसकी मौत हुई है। अख्तर अंसारी के भतीजे इरशाद ने बताया कि देर रात किसी व्यक्ति के द्वारा फोन कर यह बताया गया कि उसके चाचा के साथ बुरी तरह से मारपीट की जा रही है।
मामले की जानकारी मिलने के बाद उसने नामकुम पुलिस से संपर्क किया तब यह बताया गया कि मामला टाटीसिल्वे का है। पूरी रात परिजन अख्तर को खोजते रहे लेकिन वह नहीं मिला।रविवार को उसका शव टाटीसिल्वे से बरामद किया गया।अख्तर के शरीर पर गंभीर जख्मों के निशान हैं,जिससे साफ पता चलता है कि उसे पीट-पीट कर मारा गया है।
अख्तर के परिजनों का आरोप है कि ग्रामीणों के द्वारा बकरी चोरी के आरोप में पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई है।मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी सिल्ली डीएसपी को दी है।टाटीसिल्वे थाना प्रभारी मनोज ने बताया कि अख्तर का शव बरामद किया गया था, परिजनों के आरोप की जांच की जा रही है।

Related Post