Sun. Jul 21st, 2024

जेवर सफाई के बहाने महिला से आभूषणों की ठगी,कल्पनापुरी में सोने के जेवरात उड़ाने वाले गिरोह का आतंक

आदित्यपुर

 

आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कल्पनापुरी निवासी महिला के साथ जेवरात साफ करने के बहाने आभूषण उड़ाने वाले गिरोह ने ठगी की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद पीड़ित महिला ने आदित्यपुर थाने में लिखित शिकायत की है।

पीड़ित महिला की शिकायत

आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कल्पनापुरी मकान संख्या 80/B निवासी पंकज कुमार की पत्नी दीपशिखा शनिवार सुबह जेवरात सफाई के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह की शिकार हो गई। ठगी की शिकार महिला ने आदित्यपुर थाना पहुंचकर लिखित शिकायत करते हुए बताया कि शनिवार सुबह 11 बजे दो अज्ञात व्यक्ति उनके घर में आए और टाइल्स-मार्बल साफ करने का पाउडर बेचने की बात कही। पाउडर दिखाने के क्रम में इन्होंने सोने के आभूषण साफ करने वाले पाउडर को भी दिखाए, और महिला से सोने व चांदी के आभूषण जांच करने का झांसा दिया। इस चक्कर में महिला आ गई और अपने सोने के चैन उनके हवाले कर दिया। दोनों ठगों ने फौरन पाउडर में इनके सोने के चैन डालकर ठगी कर वहां से भाग खड़े हुए।

पुलिस की कार्रवाई

पीड़ित महिला भागे-भागे आदित्यपुर थाना पहुंची, जहां पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए घटना की लिखित शिकायत की है। महिला के द्वारा पुलिस को घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराया गया है, जिसमें दोनों शातिर ठग जेवरात की सफाई करते हुए दिख रहे हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और ठगों को जल्द पकड़ने की कोशिश कर रही है।

Related Post