Tue. Oct 22nd, 2024

सिंहभूम चैम्बर ने पत्रकार जगत के भीष्म पितामह राधेश्याम जी अग्रवाल के आकस्मिक निधन पर जताया शोक

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने जमशेदपुर के दैनिक उदितवाणी समाचार पत्र के संस्थापक सह संपादक के आकस्मिक निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुये शोक जताया है।

 

चैम्बर अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने राधेश्याम जी के निधन पर शोक प्रकट करते हुये कहा है कि वे जमशेदपुर में पत्रकारिता को शुरू करने वाले लोगों में से एक थे। उन्हें राजनीतिक, सामाजिक क्षेत्र के अलावा अन्य विषयों की अच्छी समझ थी तथा वे एक प्रखर चिंतक एवं अच्छे वक्ता के रूप में भी जाने जाते रहे हैं। पत्रकारिता से हटकर सामाजिक क्षेत्र में उनका एक अलग योगदान रहा है। पत्रकारिता के माध्यम से आमलोगों की समस्याओं को हमेशा मजबूत तरीके से उठाते रहे। उनके निधन से पत्रकारिता जगत में एक सूनापन आ गया है। सिंहभूम चैम्बर पत्रकारिता के क्षेत्र में और जमशेदपुर के प्रति उनके योगदान को हमेशा याद रखेगा। अध्यक्ष ने कहा कि उनके निधन से पूरा चैम्बर परिवार आहत है और अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है।

 

चैम्बर के सभी पदाधिकारियों मानद महासचिव मानव केडिया, उपाध्यक्ष अनिल मोदी, अधिवक्ता राजीव अग्रवाल, पुनीत कांवटिया, अभिषेक अग्रवाल गोल्डी, सचिव भरत मकानी, अंशुल रिंगसिया, बिनोद शर्मा, सुरेश शर्मा लिपु एवं कोषाध्यक्ष सीए अनिल रिंगसिया ने भी राधेश्याम जी के निधन पर दुख व्यक्त करते हुये शोक प्रकट किया है।

Related Post