Sun. May 19th, 2024

गांव गरीब किसान युवा के लिए समर्पित है मोदी सरकार – संजय सेठ

By Juhi Pradhan May 7, 2024

झारखंड की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त

 

चांडिल 1 साल में 5 लाख नौकरी देने का वादा कर सत्ता में आई कांग्रेस झारखंड मुक्ति मोर्चा की सरकार क्या हुआ नौकरी का.उक्त बाते चुनाव प्रचार अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने कही.

उन्होंने इचागढ़ के विभिन्न क्षेत्र मे जनसंपर्क अभियान चलाया इस अवसर पर सांसद संजय सेठ ने कहा कहा गांव गरीब किसान युवा के लिए समर्पित है मोदी सरकार, झारखंड की सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त है गठबंधन की सरकार ने वादा किया था कि प्रत्येक साल 5 लाख युवाओं को नौकरी देंगे क्या हुआ नौकरी नहीं तो बेरोजगारी भत्ता देंगे उसका क्या हुआ ।झारखंड के गठबंधन की सरकार ने यहां के गांव गरीब किसान युवा के साथ धोखा करने का काम किया है. आज जिस प्रकार इंडिया गठबंधन के सरकार के एक मंत्री के अप्त सचिव के घर से जिस तरह करोड़ो रुपए बरामद हुए हैं यह झारखंड को फिर से शर्मसार किया है। झारखंड के लिए यह बहुत ही दुर्भाग्य की बात है झारखंड के मुख्यमंत्री जमीन घोटाले में जेल में है। उनके अधिकारी मनी लांड्री के केस में जेल में है। आज उनके मंत्री आलमगीर आलम के अप्त सचिव के यहां 30 करोड़ से अधिक नगदी बरामद होती है।

श्री सेठ ने कहा मोदी की सरकार ने किसानों को साल में ₹6000 देती है झारखंड में रघुवर दास की सरकार थी तो किसानों को प्रति एकड़ ₹5000 दिया जाता था . , महिलाओं को सशक्त करने के लिए 33 % आरक्षण की व्यवस्था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की कांग्रेस परिवारवाद की राजनीति करती है भाजपा सबको जोड़कर समाज के लिए कार्य करती है। झारखंड में लूट तंत्र की सरकार चल रही है झारखंड की सरकार ने यहां की गरीब जनता की जमीन लूटी, उनका हक छीना, सेना की जमीन लूटी, यहां के खनिज संपदा को लूट और तो और यहां के बालू तक को लूट कर अपनी तिजोरी भर ली झारखंड में लोकतंत्र के नाम पर लूट तंत्र चल रहा है इंडिया गठबंधन ने राज्य की ऐसी हालत कर दी है कि हम विकास, रोजगार ,और भ्रष्टाचार ,मिटाने की कल्पना भी नहीं कर सकते । इस अवसर पर सारथी महतो, हरे लाल महतो ,दिनेश कुमार ,मधु गोराई , मदन सिंह सरदार ,कमलेश राम , फटीक चंद गोराई, मनोज महतो विश्वनाथ उरांव, देवाशीष राय, दिवाकर सिंह,अनिल सिंह ,ठाकुरदास ,सहित सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे

By Juhi Pradhan

कर्मभूमि जमशेदपुर

Related Post