Sat. May 25th, 2024

ईचागढ़ भाजपा कोर कमिटी की बैठक , 2 मई को नामांकन

By Juhi Pradhan Apr 19, 2024

चांडिल बाबूर बागान में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी ईचागढ़ विधानसभा कोर कमेटी और लोकसभा प्रबंधन समिति की बैठक जिला अध्यक्ष उदय सिंह देव की अध्यक्षता में हुई । जिसमें रांची मे‌ 2 मई को होने वाले नामांकन सभा की तैयारी में ईचागढ़ विधानसभा से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल होने पर विचार विमर्श हुआ.

रांची लोकसभा के सांसद श्री संजय सेठ जी ने कहा कि 2 मई को होने वाला नामांकन ऐतिहासिक होगा एवं भारतीय जनता पार्टी रांची लोकसभा से यहां के जनता के प्यार और आशीर्वाद से ऐतिहासिक विजय करेगी ।

भाजपा के संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह जी ने चुनावी प्रबंधन और जनसंपर्क से जुड़े विषयों पर प्रकाश डाला सभी कार्यकर्ताओं को बुथस्तर तक लोगों से संपर्क करने एवं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का टास्क कार्यकर्ताओं को दिया ।

*पूर्व विधायक भी पहुंचे कार्यकर्ता में उत्साह*

पूर्व विधायक अरविंद सिंह ने कहा कि नामांकन में हजारों की संख्या में ईचागढ़ से कार्यकर्ता जाएंगे और रांची लोकसभा के ऐतिहासिक विजय में ईचागढ़ की जनता एवं यहां के कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा ‌।

मौके पर मंच पर प्रदेश महामंत्री बालमुकुंद सहाय , पूर्व राज्यसभा सांसद अजय मारू , लोकसभा के संयोजक संजीव विजयवर्गीय , ईचागढ़ विधानसभा के प्रभारी दिनेश कुमार , सह- प्रभारी प्रभु दयाल बड़ाईक, मधु सूदन गोराई, राकेश सिंह , ईचागढ़ विधानसभा के सभी मंडलों के अध्यक्ष कोर कमेटी के सदस्य गण एवं चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य गण उपस्थित थे

By Juhi Pradhan

कर्मभूमि जमशेदपुर

Related Post