Sun. Sep 8th, 2024

आज शाम आशियाना गार्डन ,सोनारी में बड़े जोर शोर से स्थानीय प्रसाशन की अगुवाई में मतदाता जागरूक अभियान की शुरुआत की गई

इस अभियान में कॉलोनी के कई लोगों के साथ कई वरिष्ठ नागरिकों ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया,स्थानीय प्रसाशन की तरफ से उपायुक्त श्री अनन्य मित्तल अपनी पूरी टीम के साथ इस अभियान में शामिल हुए । उनके साथ उप विकास आयुक्त श्री मनीष कुमार, जिला परिवहन अधिकारी श्री धनञ्जय कुमार, सहकारिता पदाधिकारी श्रीमती आशा टोप्पो, बाल विकास परियोजना अधिकारी श्रीमती दुर्गेश नंदिनी, बूथ लेवल आफिसर श्रीमती रीना यादव एवं अन्य लोग शामिल थे ।

उप विकास आयुक्त श्री मनीष कुमार ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला

प्रसाशन द्वारा अपनायें गए विभिन तरीकों को विस्तार से पावरप्वाइंट प्रस्तुति द्वारा वहां के निवासियों को अवगत कराया ।कॉलोनी के संचालन दल के प्रतिनिधियों ने उसमे से कई तरीकों को अपने यहाँ अपनाने की बात कही ।

मुख्य अतिथि श्री अनन्य मित्तल उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम ने अपने सम्बोधन में आने वाले चुनाव में कॉलोनी के निवासियों को सक्रिय रूप से भाग लेने की बात को विस्तार पूर्वक समझाया । उन्होंने मतदाता सूचि के महत्व को समझाया और सभी को अपने दायित्व के बारे में बताते हुए कहा कि सभी इस सूचि में अपने नाम का सत्यापन कर लें और जरुरत पड़ने पर वोटर हेल्पलाइन 1950 की सहायता लें । उपायुक्त ने उपस्थित लोगों के सवालों का भी संतोसप्रद उतर दिया और सभी लोगों को आने वाले चुनाव में वोट देने की अपने साथ शपथ भी दिलवाई । बाद में उपायुक्त और वहां के निवासियों ने मतदाता जागरूकता के सन्देश को गुब्बारों के साथ बांधकर आसमान में उड़ाकर जागरूकता अभियान का आगाज किया । इस अभियान में हज़ारों दीपक जलाकर भी मतदाता को जागरूक होने का सन्देश दिया गया ।

यह मतदाता जागरूक अभियान आशियाना गार्डन ओनर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया गया जिसमे एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री सुरेश संथालिया, संयुक्त सचिव CA श्री अशोक कुमार बिहानी, कोषाध्यक्ष का श्री रमाकांत गुप्ता, सहायक सचिव श्री अनिल गोगना और श्रीमती पियोना घोष के अलावा सोसाइटी के करीब 250 लोग उपस्थित थे ।

Related Post