Sat. May 25th, 2024

16 जुलाई को धनबाद में होगा सम्मान समारोह

*16 जुलाई को धनबाद में होगा सम्मान समारोह*

 

प्रमंडल प्रभारी ने प्रेस क्लब में की समीक्षा बैठक

 

धनबादःआज रविवार प्रेस क्लब झरिया में ऑल इंडिया स्मॉल एंड मीडियम जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक बोकारो जोन के प्रमंडल प्रभारी राजेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई.

 

श्री सिंह ने उपस्थित पत्रकार साथियों को कहा कि आगामी 16 जुलाई 2023 को धनबाद में होने वाले सम्मान समारोह में सभी पदाधिकारियों और सदस्यों को शामिल होना अनिवार्य है.उन्होने कहा कि शीघ्र ही सिंदरी में एक स्थान का चयन किया जाएगा जिसमें कम से कम 200 पत्रकार साथियों के समारोह में शामिल होने की क्षमता होगी.इसके साथ ही उन पत्रकार साथियों के लिए भी रहने की व्यवस्था की जाएगी जो काफी दूर के जिले से समारोह में आएंगे और उसी दिन‌ वापसी न‌हीं कर पाएंगे.राजेश सिंह ने कहा सिंदरी में होने वाले पत्रकार सम्मान समारोह में ज्यादा से ज्यादा पत्रकारों की भागीदारी निभाने के लिए सभी पदाधिकारियों को प्रयास करना चाहिए.

बैठक का संचालन करते हुए धनबाद ग्रामीण जिला अध्यक्ष सतीश चंद्र मिश्रा ने‌ कहा कि शीघ्र ही जिला कमेटी गठित कर अपने लेटरपैड पर हाऊस और फोन नंबर के साथ प्रदेश कमेटी को सूची सौंप दी जाएगी.

शहरी जिला अध्यक्ष योगेश सोनी ने कहा कि यह हमारे जिले के लिए सौभाग्य की बात है कि प्रदेश के अन्य जिलों से आए अतिथि पत्रकार साथियों को धनबाद से ही प्रमाण पत्र वितरित किया जाएगा.श्री सोनी ने कहा कि एसोसिएशन के सभी नवमनोनित प्रमंडल,शहरी व ग्रामीण ज़िला कमिटी के पदाधिकारियों से निवेदन होगा कि वे अपने-अपने क्षेत्र से अधिक से अधिक संख्या में धनबाद के सम्मान समारोह में पहुंचे.

बैठक के दौरान धनबाद जिला शहरी एवं ग्रामीण कमिटी का पूर्ण गठन किया गया.मौके पर ग्रामीण महासचिव नेपाल चंद्र महतो,उपाध्यक्ष अकरम रजा,योगेंद्र कुमार,नरेंद्र भाई जोशी,शहरी जिला महासचिव सत्येन्द्र चौहान,सचिव मनोज शर्मा, प्रवक्ता बबन झा,अभिमन्यु कुमार,अवधेश राय सहित अन्य पत्रकार उपस्थित थे.

 

*बीमार पत्रकार साथी के आवास पहुंचीं AISMJWA की टीम*

प्रेस क्लब में एसोसिएशन की बैठक के बाद दैनिक जागरण के झारिया प्रभारी गोविंद नाथ शर्मा से मिलने भी टीम पहुंची.मौके पर प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र जायसवाल बंटी भी टीम में शामिल हुए जहां उन्होंने श्री शर्मा के स्वास्थ की जानकारी ली.

Related Post