Sat. Jul 27th, 2024

साइबर अपराधियों ने बनाया कांग्रेस नेत्री नलिनी सिन्हा की फेक इंस्टाग्राम आईडी, बिष्टुपुर के साइबर थाने में शिकायत दर्ज।

कांग्रेस नेत्री नलिनी सिन्हा के नाम से किसी ने फेक आईडी बनाकर कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों और साथियों के साथ गलत तरीके से चैट करने की कोशिश की। जिसे लेकर कांग्रेस के तमाम पदाधिकारी महिला नेत्री नलिनी सिन्हा के साथ जाकर बिष्टुपुर साइबर थाने में शिकायत दर्ज कराई है ।

नलिनी सिन्हा ने बताया कि किसी साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने की नियत से ऐसा किया जा रहा है। यह घटना के बारे में उन्हें जानकारी तब मिली जब बड़े भाई समान कांग्रेस नेता परमिंदर सिंह ने उन्हें बताया कि इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाकर देर रात को उन्हें मैसेज भेजा जा रहा है।

बिष्टुपुर के साइबर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करते वक्त नलिनी सिन्हा के साथ प्रदेश महासचिव परविंदर सिंह जिला अध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे उपाध्यक्ष रजनीश सिंह जोगिंदर यादव प्रदेश महासचिव राकेश साहू जिला महासचिव राहुल गोस्वामी सुनील प्रसाद कुमार गौरव संध्या दास समेत कांग्रेस के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। बातचीत के दौरान नलिनी सिन्हा ने राजस्थानी न्यूज़ जमशेदपुर से यह अपील किया कि वे इस फेक आईडी को पहचान लें और इसे असली आईडी ना समझे। नलिनी सिन्हा ने मांग की है कि पुलिस इस मामले की जल्द से जल्द जांच करें और दोषी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें।

By Aman Ojha

चार साल से पत्रकारिता में सक्रिय, राजनीति, सामाजिक और सम-सामायिक मुद्दों पर पैनी नजर। कर्मभूमि जमशेदपुर।

Related Post