Wed. Jul 24th, 2024

लातेहार: प्रखंड समन्वयक को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज।

लातेहार: प्रखंड समन्वयक को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

लातेहार : सदर थाना क्षेत्र के होटवाग ग्राम निवासी शिव प्रसाद यादव ने अपने ही गांव के शंकर यादव पिता अशर्फी यादव पर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस संबंध में शिव प्रसाद यादव ने लातेहार सदर थाने में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है।

प्रखंड समन्वयक शिव प्रसाद यादव

दिए गए आवेदन में शिव ने बताया है कि शंकर यादव को 17 अप्रैल 2021 को जमीन के एवज में अग्रिम 90 हजार रुपये बैंक ऑफ इंडिया के खाते से शंकर यादव के खाते में ट्रांसफर किया था, जो मेरी मां की जमा पूंजी थी।

 

पैसा देने के बावजूद आज तक शंकर यादव ने ना तो जमीन की नापी कराई और नहीं जमीन दिया गया। 16 माह बीत जाने के बाद भी जब पैसे की मांग करता हूं तो पैसा नहीं दिया जा रहा है

आवेदन में आगे बताया है कि मैं गारू प्रखंड के प्रखंड समन्वयक के पद पर कार्यरत हूं और शंकर यादव 11 अगस्त 2022 को मुझे रात में फोन कर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दिया। फोन पर शंकर यादव ने कहा कि बीच रास्ते में तुम्हें जान से मार दूंगा।

 

आवेदन में शिव प्रसाद यादव ने पुलिस पदाधिकारियों से अनुरोध किया है कि शंकर यादव पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए सुसंगत धाराओं के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाए।

 

 

Related Post