Fri. Jul 26th, 2024

लगातार लातेहार में जेएमएम कार्यकर्ताओं का इस्तीफा जारी है। रोशन कुमार भगत ने दिया

लगातार लातेहार में जेएमएम कार्यकर्ताओं का इस्तीफा जारी है। रोशन कुमार भगत ने दिया

चंदवा संवाददाता मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

लातेहार। लातेहार जेएमएम कार्यकर्ताओं में असंतोष व्याप्त होने का कारण इस्तीफा दिया जा रहा  है युवा उपाध्यक्ष ने भी अपने संगठन के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए और संतोषजनक नहीं करते हुए बतला कर इस्तीफा रोशन कुमार भगत ने दिया इसी तरह पूर्व में आलोक कुमार ने आरोप लगाया है अपने ही सरकार में कोई भी कार्यकर्ताओं का खुश नहीं है आज उनका सरकार रहते हुए भी हेमंत सरकार एक आंख में काजल और एक आंख में सुरमा लगा रही है उनके दरबार में हैसियत वालों को ही काम और सम्मान मिलता है

इसलिए मैं मंटू कुमार अपने जेएमएम के सभी पदों से इस्तीफा देता हूं।

बताते चलें कि लातेहार जिला से जेएमएम के कई जुझारू कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दिया है पिछले महीनों से परमेश्वर गंजू सक्रिय कार्यकर्ता एवा लातेहार जेएमएम को पहचान देने वाले लातेहार जिला में उनकी खोई हुई साख को परमेश्वर गंजू ने जी तोड़ मेहनत कर जेएमएम को लातेहार जिला में एक नई पहचान देने का काम किया। आज वह इस्तीफा देकर आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर चुके हैं लातेहार जिला में पिछले कुछ दिनों से देखने को मिल रहा है कि जेएमएम के सक्रिय कार्यकर्ता लोग जमीन छोड़कर जा रहे हैं जो बैजनाथ राम और हेमंत सरकार के लिए एक चुनौती है कहीं ऐसा ना हो भविष्य में जेएमएम जमीन अपनी लातेहार की धरती को खो दें ।

 

जेएमएम प्रवक्ता दीपू सिन्हा ने भी। चंदवा में हो रहे जेएमएम सरकार में घोटाला का लगातार पर्दाफाश कर रहे हैं । कई दिग्गज और सम्मानित समाजसेवी नेता लातेहार क्यों जिला से इस्तीफा दे चुके हैं बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है की सत्ता पक्ष के नेता इस्तीफा दे रहे हैं। लातेहार विधानसभा में जेएमएम कार्यकर्ता अपने पार्टी के उस कार्यकर्ता से असंतोष करते हुए इस्तीफा दे रहे हैं जबकि झारखंड में सरकार के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हैं लातेहार विधायक भी झारखंड मुक्ति मोर्चा से आते हैं उसके बावजूद भी कार्यकर्ता अपमानित महसूस कर रहे हैं।

Related Post