Sun. Sep 8th, 2024

भारतीय जनता पार्टी, जुगसलाई मंडल अध्यक्ष हेमेंद्र जैन (हन्नु) के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल विधुत विभाग जुगसलाई के एस डी ओ इमरान मुर्तज़ा जी से मिला

भारतीय जनता पार्टी, जुगसलाई मंडल अध्यक्ष हेमेंद्र जैन (हन्नु) के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल विधुत विभाग जुगसलाई के एस डी ओ इमरान मुर्तज़ा जी से मिला और जुगसलाई में बिजली सप्लाई में अविलंब सुधार लाने की मांग की । एक ज्ञापन के माध्यम से प्रतिनिधिमंडल नें एस डी ओ को बताया कि विगत 22/02/2022 को श्री महाप्रबंधक विद्युत विभाग, पूर्वी सिंहभूम को भारतीय जनता पार्टी जुगसलाई मंडल के द्वारा एक ज्ञापन दिया गया था एवं ज्ञापन के माध्यम से जुगसलाई क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को इंगित किया गया था । जिसमें से सबसे अहम बिंदु आने वाली गर्मी के मौसम को देखते हुए पर्याप्त विद्युत आपूर्ति का वितरण था ।

पर बहुत ही अफसोस कि बात है कि बिजली विभाग द्वारा इस बिंदु पर पूरा ध्यान नही दिया गया जिसके कारण इन दिनों जनता को 24 में से लगभग 18 से 20 घंटे बिजली के बिना रहना पड़ रहा है । पूरी रात बिजली नही रहती है, बच्चों की पढ़ाई, लोगों की दैनिक दिनचर्या पर असर पड़ रहा है ।

अतः इस ज्ञापन के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी जुगसलाई मंडल विभाग से मांग करती है की आने वाले 4 से 5 दिनों के अंदर बिजली आपूर्ति व्यवस्था में विभाग सुधार लाये और पर्याप्त बिजली जनता को विभाग के द्वारा मुहैया कराया जाए अन्यथा जनता के हित में भाजपा जुगसलाई मंडल इस मांग हेतु उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगा । एस डी ओ नें प्रतिनिधिमंडल की बातों को गंभीरता पूर्वक सुना और बिजली व्यवस्था में सुधार का भरोसा दिलाया । इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व मंडल अध्यक्ष अनमोल शर्मा, वरिष्ठ नेता दीपक निषाद, जिला कार्यसमिति सदस्य महिला मोर्चा अरविंदर कौर, रविशंकर तिवारी, मंडल उपाध्यक्ष शेखर शर्मा, महामंत्री सुनील शर्मा, मंत्री पिंटू सैनी, कोषाध्यक्ष शिव शर्मा, मीडिया प्रभारी अशोक सारस्वत, महिला मोर्चा अध्यक्ष सोनू तिलावत, किसान मोर्चा महामंत्री नितिन झा, उपाध्यक्ष अनूप खां, मंत्री इंद्रजीत तिवारी, अजय दास, शुभम शर्मा आदि कई कार्यकर्ता उपस्तिथ थे ।

Related Post