Wed. Jul 24th, 2024

हजारीबाग इचाक के डाढा पंचायत के कर्मठ,जुझारू, संघर्षशील, शिक्षित एवं मजदूरों का मसिहा भावी मुखिया के उम्मीदवार सुनीता देवी पति दयानंद कुमार नई सोच के साथ

हजारीबाग इचाक के डाढा पंचायत के कर्मठ,जुझारू, संघर्षशील, शिक्षित एवं मजदूरों का मसिहा भावी मुखिया के उम्मीदवार सुनीता देवी पति दयानंद कुमार नई सोच के साथ

 

 

हजारीबाग: (इचाक) हमें पांच साल में अपनी जनप्रतिनिधि चुनने का मौका मिलता है। अच्छे ईमानदार उम्मीदवार चुनाव जीतने पर स्वास्थ्य, शिक्षा व रोजगार विकास कार्यों को बढ़ावा देते हैं। जबकि अयोग्य व भ्रष्ट उम्मीदवार चुनाव जीतकर सिर्फ अपनी तिजोरी भरते हैं। ऐसे में वोट देते समय वोटरों को सावधान रहने की जरूरत है। यह बातें भावी इचाक के मुखिया उम्मीदवार सुनीता देवी ने कही।

 

24मई को होने वाला पंचायत चुनाव हमलोगों के लिए एक अवसर है। शत प्रतिशत मतदान करना होगा। अच्छे बुद्धिजीवी, शिक्षित, कर्मठ व ईमानदार उम्मीवार को चुनना होगा। इससे हम अपने इलाके के साथ-साथ देश के विकास में योगदान दे सकते हैं। जाति व मजहब से ऊपर उठकर प्रत्याशी के चयन करें। इससे इलाके का विकास संभव है। शिक्षा को बढ़ावा देने वाले प्रत्याशी को वोट मिलना चाहिए। वोट देने से पहले स्वास्थ्य, शिक्षा व रोजगार विकास को लेकर संकल्पित प्रत्याशी पर मंथन करना चाहिए। ये बातें भावी मुखिया उमीदवार के पति दयानंद कुमार ने इचाक प्रखंड के डाढ़ा के सम्मानित जनता जनार्दन से की हैं।

कई बार महिला के प्रति हमेसा आवाज बुलंद करने हक की लड़ाई के लिए सुनीता देवी को बड़े बड़े संस्था जो भारत लेबल के है उनके द्वारा सम्मानित किया गया है,सुनीता देवी और उनके पति दयानंद कुमार हमेसा से गरीब जनता का सेवा करते आ रहे है ,अस्पताल हो या स्कूल,थाना हो या ब्लाक सभी जगह मदद करते आ रहें है,सुनीता देवी पूर्व में मुखिया रह चुकी है,उनका कार्यकाल सबसे बेहतर रहा है , जिसमे इन्ही के समय मे डाढ़ा पंचायत में मॉडल विद्यालय पास हुआ,चापानल हर गांव गांव में लगाया गया,सभी गरीब जो रासन कार्ड से वंचित रह चुके थे उनका दिन रात उनके घर जाकर सभी कार्ड ब्लाक के मध्यम से बनाया गया,नाली सड़क सभी जगह बनाया गया ,लुपुईया बभनी में कभी पुल नही था वहाँ सुनीता देवी पूर्व मुखिया के प्रयास से पुल निर्माण किया गया ,इसके लिए उनको सरकार के द्वारा सम्मानित भी किया जा चुका है । सुनीता देवी ने कहा की मुझे आज तक हमारे पंचायत के सभी जनता का प्यार और समर्थन प्राप्त होते आ रहा है,उन्होंने है भी कहा कि जिस तरह आपलोगो का समर्थन प्राप्त हो रहा है उसी तरह हमेसा दुःख सुख में साथी बनने का कार्य करूंगी ।

Related Post