Tue. Oct 22nd, 2024

बेतला के सरइडीह शिव मंदिर में सम्मान समारोह का आयोजन ।मंदीर के संस्थापक सह समाजसेवी अमरेश प्रसाद ने कहा की धर्म के सेवा करना और समाज का सेवा करना सबसे बड़ा पुनः

बेतला के सरइडीह शिव मंदिर में सम्मान समारोह का आयोजन ।मंदीर के संस्थापक सह समाजसेवी अमरेश प्रसाद ने कहा की धर्म के सेवा करना और समाज का सेवा करना सबसे बड़ा पुनः का काम है इसी लिए हमने अपने गांव सरइडीह में मंदीर का निर्माण कराया जिससे लोग धर्म के प्रति झुकाव बढ़े और बुराई छोड़ अच्छाई की और चले ।

बेतला बरवाडीह संवाददाता अख्तर अंसारी की रिपोर्ट

बेतला नेशनल पार्क के नजदिक सरईडीह में प्रशिद्ध शिव मंदिर में रविवार की रात सरस्वती पूजा महोत्सव के दौरान समिति के द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। सम्मान समारोह में आयोजन समिति के द्वारा मंदिर के संस्थापक अमरेश प्रसाद गुप्ता और उनकी धर्मपत्नी उषा गुप्ता के साथ प्रखंड की महिला समाजसेवी सह जीप प्रत्याशी संतोषी शेखर को अंग वस्त्र और चुनरी भेंट करके सम्मानित किया गया। वहीं मंदीर के संस्थापक अमरेश गुप्ता के पत्नी उषा देवी ने बोली की आज सरइडीह गांव जो मुझे लोगों का प्यार मिला बहुत खुशी महसुस कर रहा हुं जो मुझे यहां के लोग सम्मानित कर रहे हैं हम अपने सहयोग राशी से शिव मंदीर के पास शादी विवाह के लिए एक मंडप का निर्माण कराउंगा जिससे गरीब परिवार के लोग यहां आकर शादी कर सके । समाज सेवी अमरेश गुप्ता ने कहा कि इस क्षेत्र में मंदिर नही रहने से माता बहने को पूजा करने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।इसको देखते हुए मैने प्रखंड के सरईडीह गांव भब्य पांच मुखी शिव मंदिर का निर्माण करवाया, इस मंदिर निर्माण में गांव एवं आसपास के लोगो का सराहनीय योगदान रहा है।

समारोह में ग्राम प्रधान रामनाथ प्रसाद उमेश प्रसाद , जोखन प्रसाद , अभय सिंह ओम प्रकाश सिंह अरूण सिंह चंदन कुमार मुरारी प्रसाद विक्रम कुमार रनविजय सिंह अजीत कुमार संजय कुमार , संघ के जिला सहकार्यवाह कमलेश कुमार सिंह नमो एप लोकसभा सयोंजक दिलीप यादव, सुशील कुमार, सुनील सिंह, अनिल राम कई गण्यमान्य लोग को अंग वस्त्र भेंट करके सम्मानित किया गया ।

Related Post