Thu. Jul 25th, 2024

आजसू कार्यकारी अध्यक्ष और भाजपा मंडल अध्यक्ष पर एसडीपीओ के बॉडीगार्ड पर गाड़ी चढ़ाने का मामला दर्ज, एक गिरफ्तार मामले में लातेहार ग्रामीण विशेष प्रमंडल कार्यालय का लिपिक गिरफ्तार 

आजसू कार्यकारी अध्यक्ष और भाजपा मंडल अध्यक्ष पर एसडीपीओ के बॉडीगार्ड पर गाड़ी चढ़ाने का मामला दर्ज, एक गिरफ्तार

मामले में लातेहार ग्रामीण विशेष प्रमंडल कार्यालय का लिपिक गिरफ्तार

आजसू कार्यकारी अध्यक्ष और भाजपा मंडल अध्यक्ष पर एसडीपीओ के बॉडीगार्ड पर गाड़ी चढ़ाने का मामला दर्ज, एक गिरफ्तार

पलामू जिले के सदर एसडीपीओ के पद पर कार्यरत आईपीएस के. विजय शंकर के बॉडीगार्ड अरविन्द यादव को स्कॉर्पियो से कुचलने की कोशिश करने के आरोप में लातेहार आजसू के कार्यकारी अध्यक्ष अमित पांडेय और भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष प्रमोद साव पर डालटनगंज शहर थाना में मामला दर्ज किया गया है।

वहीं पुलिस ने आजसू नेता की स्कॉर्पियो को जब्त करने के साथ साथ गाड़ी में बैठे लातेहार जिला ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल में कार्यरत क्लर्क मोंटी कमल को गिरफ्तार भी किया है।

शहर थाना को दी गई शिकायत में बॉडीगार्ड ने बताया कि मंगलवार की रात संदेह के आधार पर पोलपोल के पास गाड़ी रोकने का प्रयास करने पर वाहन चालक भागने लगा। पीछा कर भगवती हॉस्पिटल के पास गाड़ी धीमा किया। मेरे द्वारा गाड़ी से उतरते ही मेरे ऊपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए तेजी से भागने लगा। मैं किसी तरह दौड़ भाग कर जान बचाया।

पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि वायरलेस से सभी गश्ती दलों को अलर्ट कर भाग रहे स्कार्पियो को निर्मला स्कूल रेलवे लाइन के पास घेरा गया। घेराबंदी देख कर गाड़ी में सवार लोग उतरकर भागने लगे। दौड़ा कर एक आदमी को पकड़ा गया। उसकी पहचान लातेहार जिला ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल में कार्यरत क्लर्क मोंटी कमल के रूप में की गई।

Related Post