Mon. Jul 22nd, 2024

हार्डकोर अपराधी सुजीत सिन्हा धनबाद जेल से गुमला जेल शिफ्ट,जेल प्रशासन ने ली राहत की सांस

*हार्डकोर अपराधी सुजीत सिन्हा धनबाद जेल से गुमला जेल शिफ्ट,जेल प्रशासन ने ली राहत की सांस*

*धनबाद :* हार्डकोर अपराधी सुजीत सिन्हा को धनबाद जेल से गुमला जेल शिफ्ट कर दिया गया है। वह पिछले पांच माह से धनबाद जेल में बंद था। सुजीत सिन्हा के गुमला जेल जाने से धनबाद जेल प्रशासन ने राहत की सांस ली है।बताते चले कि अमन सिंह और सुजीत सिन्हा के बीच इन दिनों नहीं पट रही है। सुजीत सिन्हा के अलावा अमन गैंग के कई अपराधी धनबाद जेल में बंद हैं। खतरनाक शूटर समीर गांधी उर्फ सतीश साव भी धनबाद जेल में ही है। इसके अलावा नीरज हत्याकांड में पूर्व विधायक संजीव सिंह, पिंटु सिंह उर्फ जैनेंद्र सिंह, धनजी सिंह, संजय सिंह, डब्लु गिरी जैसे लोग भी इन दिनों धनबाद जेल में ही बंद है।
*अलग बैरेक में रह रहा था सुजीत*
धनबाद जेल में सुजीत सिन्हा को अलग बैरेक में रखा जा रहा था। इसमें किसी दूसरे को जाने की इजाजत नहीं थी। धनबाद जेल प्रशासन यह बिल्कुल नहीं चाहता था कि सुजीत सिन्हा धनबाद जेल में रह कर किसी बड़े कांड को अंजाम दे। वहीं इसके अलावा जेल में भी किसी से उसकी कोई अदावत हो। गौरतबल हो कि बैंक मोड़ के व्यवसायियों से रंगदारी मांगने के मामले में भी सुजीत सिन्हा पर मामला दर्ज है। इसके अलावा सरायढ़ेला थाना में भी रंगदारी मांगने के आरोप में सुजीत पर मामला दर्ज किया गया है।
*पीएलएफआइ से भी है नाता*
सुजीत सिन्हा का नक्सली माओवादी संगठन पीएलएफआइ से भी है नाता रहा है। धनबाद पुलिस यह बात कबूल चुकी है। पीएलएफआइ का सदस्य अवधेश जयसवाल उर्फ चूहा ने जब बैंक मोड़ के व्यवासायियों से रंगदारी मांगनी शुरु की थी तो चूहा का संबंध सुजीत सिन्हा के साथ भी था। पुलिस ने परत दर परत खोलनी शुरु की तो पता चला कि सुजीत के गैंग के कई लोग पीएलएफआइ से भी जुड़े है।

Related Post