Fri. Jun 21st, 2024

*सीसीएल कर्मी देवप्रकाश मेहर सहित तीन लोगों की हत्या

*सीसीएल कर्मी देवप्रकाश मेहर सहित तीन लोगों की हत्या*
*रांची, 29 सितम्बर सीसीएल कर्मी देवप्रकाश मेहर सहित तीन लोगों की हत्या रांची के खलारी थाना क्षेत्र स्थित मोहन नगर में सीसीएल कर्मी देवप्रकाश मेहर सहित तीन लोगों की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। घटना मंगलवार देर रात की है।

मृतकों में सीसीएल कर्मी देवप्रकाश मेहर की पत्नी कौशल्या देवी और प्रेमी प्रकाश चौहान शामिल हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घर में चारों तरफ खून बिखरा था। इस घटना में एक 17 साल की लड़की भी घायल है, जिसे इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है।

खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामले में स्थानीय लोगों से पूछताछ में अवैध संबंध की बात सामने आयी है। कौशल्या देवी और प्रकाश चौहान के बीच प्रेम संबंध था। पहले भी वह लोग पकड़े गए थे और मारपीट हुई थी। हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है, उसकी तरफ से जांच किए जाने की बात कही जा रही है।

सूत्रों के अनुसार, सीसीएल कर्मी की पत्नी के साथ प्रकाश चौहान की दोस्ती थी। आज रात सीसीएल कर्मी देवप्रकाश घर में था। उसी समय प्रकाश चौहान भी घर में चाकू लेकर घुस गया, जिसके बाद मामला बिगड़ गया। उसने प्रेमिका को चाकू से मारा। इसी दौरान उसके पति कमरे से बाहर निकले और डंडे से मारने पर प्रकाश चौहान वहीं गिर गया, जिससे उसकी भी मौत हो गई। सीसीएल कर्मी का एक पुत्र और एक पुत्री है। पुत्री को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है।

Related Post