Mon. Jun 24th, 2024

झरिया : गड्ढों में तब्दील सड़क में क्षुब्ध लोगों ने किया ‘धान रोपनी’

*झरिया : गड्ढों में तब्दील सड़क में क्षुब्ध लोगों ने किया ‘धान रोपनी’*

*धनबाद :* धनबाद के झरिया विधानसभा क्षेत्र के शिव मंदिर रोड गढ्ढे में तब्दील हो जाने से क्षुब्ध लोगों ने मंगलवार को सड़क पर धान रोपनी कर अपना विरोध जताया। इस दौरान भारी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर मौजूद थे स्थानीय लोगों का कहना है कि यह सड़क कई अनियमितताओं की पोल- खोल रहा है।
स्थानीय निवासी गणेश गुप्ता ने बताया कि इस सड़क का निर्माण रातों-रात किया गया था और निर्माण के 10 दिनों के भीतर ही सड़क की स्थिति जर्जर हो गई थी। शिव मंदिर रोड की सड़क जो पहले बहुत ही बढ़िया थी, लेकिन रुपयों के चक्कर में बढ़िया सड़क के ऊपर ही विधायक मद से दोबारा सड़क निर्माण कराया गया, जो कुछ ही दिनों में गड्ढों में तब्दील हो गया है। सड़क पर गड्ढों की वजह से सड़क पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं।
लोगों ने बताया कि कई बार बाइक सवार अपनी फैमिली को बिठाए रहते हैं और गड्ढों की वजह से परिजनों के साथ ही सड़क पर गिर कर चोटिल हो जाते हैं। साथ हीं पास में स्थित काली मंदिर व श्याम मंदिर आने जाने वाली महिला श्रद्धालुओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों की मांग है कि जिला प्रशासन इस पर ध्यान दें और इस सड़क को तोड़कर नई सड़क का निर्माण किया जाए
मौके पर गणेश गुप्ता, सन्नी, भाटिया, दीपक केसरी, छोटू केसरी, विक्रम साव, सुजल गुप्ता, सचिन गुप्ता, राहुल केशरी, सन्नी साव, विक्की वर्मा, प्रमोद कुमार, दिनेश रजक, आलोक अग्रवाल आदि लोग मौजूद थे.

Related Post